UP Assembly Session 2023: अखिलेश पर CM य़ोगी की तीखा वार, बोले- यूपी के प्रति लोगों कि बदली धारणा

UP News: उत्तर प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान जहां एक नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के मुख्य अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP Assembly Session 2023: उत्तर प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान जहां एक नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के मुख्य अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. वहीं शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया और अपने संबोधन में उप पर तीखा वार करते हुए कहा कि साल 2017 के बाद प्रदेश की छवि में काफी बदलाव हुआ है. 

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ''प्रदेश में चार बार सपा की सरकार रही. आज उत्तर प्रदेश के प्रति लोगों का नजरिया बदल गया है. यही है नए भारत का नया उत्तर प्रदेश हमारा यूपी आगे बढ़ेगा, आर्थिक प्रगति करेगा तो विपक्षियों को भी खुश होना चाहिए.

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, '' 2016-17 में यूपी की GSDP लगभग 13 लाख करोड़ रुपये थी. आज, 2023-24 में यह है लगभग 24.5 लाख करोड़ रुपये राज्य का बजट बढ़ गया है. देश की कुल आबादी में से 16 फीसदी राज्य में रहते हैं. 2017 के बाद से औसत बजट दोगुना हो गया है. हम आगे बढ़ रहे हैं राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए इस बजट को आगे बढ़ाएं."

calender
01 December 2023, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो