Uttarakhand: पिथौरागढ़ में श्रद्धालुओं की कार खाई में गिरी, हादसे में 6 की मौत की आशंका

Uttarakhand: धारचूला इंस्पेक्टर का कहना है कि वाहन में 6 लोग सवार थे. पुलिस और एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंच गए थे. अभी रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Uttarakhand: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा हो गया. यहां एक गाड़ी अनियंत्रित होकर तेज बहती नदी में जा गिरी. गाड़ी में 6 लोग सवार बताए जा रहे हैं. आशंका है कि हादसे में इन सभी की मौत हो गई होगी. गहरी खाई और नदी के तेज बहाव के कारण पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों को रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है. जिस जगह हादसा हुआ वहां नेटवर्क की समस्या है, जिसके कारण बचाव दल एक-दूसरे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि यह दर्दनाक हादसा गुंजी से धारचूला जाते समय टाम्पा मंदिर के पास हुआ. मंगलवार को कुछ पर्यटक ट्रेन संख्या UK 04 TB 2734 से कैलाश दर्शन कर लौट रहे थे. गुंजी से धारचूला जाते समय जब वह टाम्पा मंदिर के पास पहुंचे तो उनका वाहन अनियंत्रित हो गया और गहरी खाई में जा गिरा. उधर से गुजर रहे दूसरे वाहन के चालक ने ये सब देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. 

मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ के जवान 

सूचना पाकर पांगला थाना पुलिस, धारचूला थाना पुलिस और एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे. उन्होंने खाई में उतरकर बचाव का प्रयास किया लेकिन गहराई अधिक होने के कारण सफल नहीं हो सके. पुलिस रेस्क्यू के लिए सुबह होने का इंतजार कर रही है. इंस्पेक्टर धारचूला का कहना है कि जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां मोबाइल नेटवर्क न होने से टीमों से संपर्क नहीं हो पा रहा है. टीम से संपर्क की कोशिशें जारी हैं.

कार में सवार थे ये लोग

कार सवार लोग आदि कैलाश के दर्शन कर लौट रहे थे. कार तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. कार में शतब्रदा परैदा, नीलाला पन्नोल, मनीष मिश्रा, प्रज्ञा, हिमांशु कुमार और बीरेंद्र कुमार सवार थे. हादसे में सभी कार सवार लोगों की मौत की आशंका है.

calender
25 October 2023, 06:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो