West Bengal: मणिपुर के बाद हावड़ा में महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर घुमाया, आठ जुलाई की है घटना

Bengal Girl: ग्राम पंचायत महिला प्रत्याशी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने कहा कि 40-50 लोगों की भीड़ ने उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया और पीटा है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Bengal Girl Paraded Naked: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई बर्बरतापूर्वक हिंसा की घटना का वीडियो सामने आने के बाद देश भर में भारी आक्रोश है. मणिपुर की घटना को लेकर लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा में महिला को निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है. ये घटना हावड़ा के पांचला इलाके में पंचायत चुनाव मतदान के दिन की है. ग्राम पंचायत महिला प्रत्याशी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओें पर छेड़छाड़ और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया हैं.

पंचायत चुनाव दिन हुई घटना 

जानकारी के मुताबिक, ये घटना पंचायत चुनाव मतदान के दिन यानि आठ जुलाई को  हावड़ा जिले के पांचला इलाके की बताई जा रही है. ग्राम पंचायत प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया. इस मामले को लेकर पांचला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर आरोप 

पीड़ित महिला ने शिकायत में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगया है. महिला प्रत्याशी ने कहा कि 40-50 उपद्रवियों की भीड़ ने मारपीट की और उसे मतदान केंद्र से बाहर फेंक दिया गया. पीड़िता ने कहा कि उपद्रवियों ने मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की और मुझे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया. सबसे सामने मुझे गलत तरीके से छुआ गया. पुलिस एफआई टीएमसी प्रत्याशी हेमंत राय, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा और अन्य आरोपियों का भी नाम शामिल हैं. 

बीजेपी ने ममता सरकार पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल बीजेपी  के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने इस मामले को लेकर टीएमसी प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा,  ममता बनर्जी को क्या कोई शर्म है? आपके राज्य सचिवालय से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है. आप एक विफल मुख्यमंत्री हैं और आपको अपने बंगाल पर ध्यान देना चाहिए.

calender
21 July 2023, 11:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो