Peru Accident: पेरू में बस के खाई में गिरने से 25 लोगों की मौत, 34 घायल

Peru Accident: सोमवार को दक्षिणपूर्वी पेरू में बस हादसे का शिकार हो गई. इसमें सवार 25 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल थे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • हादसे में 25 लोगों की मौत
  • मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल, 34 लोग ज़ख़्मी

Peru Accident: दक्षिणपूर्वी पेरू में एक हादसा हुआ जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई. पतली सड़क होने की वजह से बस खाई में गिर गई. जिसमें दो बच्चों समेत 25 लोगों की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा सुबह होने से पहले हुआ. बस हुआनकेवेलिका क्षेत्र में 200 मीटर (656 फुट) गहरी खाई में गिरी है. 

अधिकारियों के मुताबिक, हादसे में घायल मुसाफिरों की हालत नाज़ुक है, इसके साथ ही मरने वालों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. 

हादसे में 25 लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों के हवाले से बताया कि ये हादसा दक्षिण-पूर्वी पेरू के हुआनकेवेलिका में हुआ. यात्रियों से भरी एक बस हुआनकेवेलिका में एक गहरी खाई में गिर गई. जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ लोगों की हालत नाज़ुक है. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. 

स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी

हादसे की जानकारी स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी. मंत्रालय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स बताया कि 'अभी तक 25 लोगों की इस हादसे में मौत हुई है, जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं. इससे पहले पुलिस ने बताया था कि हादसे में 20 लोगों की मौत हुई थी.

200 मीटर गहरी थी खाई 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह तड़के हुआ. मुसाफिरों को लेकर बस हुआनकेवेलिका क्षेत्र की ओर रवाना हुई थी. इसी दौरान वह बस हादसे का शिकार हो गई और 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे की वजह सड़क का बहुत पतला होना था. बाकी मामले की जांच की जा रही है. 

calender
19 September 2023, 06:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो