Nepal helicopter Crash: नेपाल में माउंट एवरेस्ट के पास लापता हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 5 शव बरामद

Nepal helicopter Crash: हेलिकॉप्टर सोलुखुम्बु से काठमांडू जा रहा था और सुबह करीब 10 बजे नियंत्रण टावर से उसका संपर्क टूट गया." कॉल साइन 9NMV वाला हेलीकॉप्टर सुबह 10:12 बजे (स्थानीय समय) पर रडार से उतर गया. नेपाल पुलिस के मुताबिक, खोजी दल को लापता हेलीकॉप्टर का मलबा मिला...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nepal helicopter Crash: नेपाल से मिली एक खबर के अनुसार आज मंगलवार को जहां एक हेलीकॉप्टर माउंट एवरेस्ट के पास लापता हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. सूचना अधिकारी ज्ञानेंद्र भुल ने कहा, "हेलिकॉप्टर सोलुखुम्बु से काठमांडू जा रहा था और सुबह करीब 10 बजे नियंत्रण टावर से उसका संपर्क टूट गया." कॉल साइन 9NMV वाला हेलीकॉप्टर सुबह 10:12 बजे (स्थानीय समय) पर रडार से उतर गया. लापता हेलिकॉप्टर में 5 विदेशी नागरिक सवार थे. जिसमें अभी खबर सामने आई है. जो नेपाल की पुलिस की और से है.

नेपाल पुलिस के मुताबिक, खोजी दल को लापता हेलीकॉप्टर का मलबा मिला, पांच शव बरामद हुए हैं. कोशी प्रांत पुलिस के DIG राजेशनाथ बस्तोला ने ANI को बताया, “हेलीकॉप्टर लिखु पीके ग्राम परिषद और दुधकुंडा नगर पालिका -2 की सीमा पर पाया गया है जिसे आमतौर पर लामाजुरा डांडा कहा जाता है." पुलिस के अनुसार, ऐसा लगता है कि हेलीकॉप्टर पहाड की चोटी पर किसी पेड़ से टकरा गया है. DIG राजेशनाथ बस्तोला ने कहा, "बरामद किए गए शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है."

calender
11 July 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो