IND VS AUS: तीसरा वनडे मैच में हारते ही दर्ज हो जाएगा ऑस्ट्रेलिया के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड, 2020 में हुआ था ऐसा

ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस मैच में हार के बाद लगातार वनडे में छठीं बार हारने का रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा, इससे पहले 2020 में कंगारू टीम पांच बार वनडे मैच में हारी थी.

Sachin
Sachin

IND vs AUS 3rd ODI: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और अंतिम वनडे मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन  स्टेडियम में आज (27 सितंबर) को खेला जाएगा. ये मैच 1:30 बजे से शुरू होगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने शुरूआती दो मैच हारकर वनडे सीरीज को गंवा चुकी है. अगर कंगारू टीम तीसरा मुकाबला भी हार जाती है तो उसके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा. 

नया रिकॉर्ड बनाएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम 

ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस मैच में हार के बाद लगातार वनडे में छठीं बार हारने का रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा, इससे पहले 2020 में कंगारू टीम पांच बार वनडे मैच में हारी थी. हालांकि छठे मैच में शानदार जीत दर्ज की थी. अगर उसको तीसरे वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो यह एक बार और अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लेगी. इससे पहले पांच वनडे मुकाबलों को साउथ अफ्रीका और इंडिया के खिलाफ हार गई थी और इस बार भी इंडिया और अफ्रीकाई टीम के सामने हार सकती है. 

पिछली बार छठे मुकाबले में हुई थी जीत

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया साल 2020 में छठां मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ था, जो कंगारूओं ने जीत लिया था. लेकिन इस बार छठां मैच इंडिया के खिलाफ है. भारत ने शुरूआती दो मैच शानदार लय में जीते हैं. मालूम हो कि केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय मैदान में उतरी थी. लेकिन तीसरे मुकाबले, रोहित शर्मा की वापसी हो रही है. इसकी के साथ रोहित के हाथ में कमान आ जाएगी. साथ ही विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव भी इस मैच में वापसी करेंगे. 

calender
27 September 2023, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो