सर ध्यान रखना... मैदान में जाते वक्त सरफराज के पिता ने रोहित शर्मा से की गुजारिश, कप्तान ने दिया ये जवाब

IND VS ENG 3rd Test Match: सरफराज को काफी लंबे समय के बाद इंडियन टीम में डेब्यू करने का मौका मिला है, उन्हें इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच में शामिल किया गया है. सरफराज खान को डेब्यू मैच की कैप भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अनिल कुंबले ने दी थी. 

Sachin
Sachin

IND VS ENG 3rd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज में तीसरे टेस्ट मुकाबले में सरफराज के डेब्यू को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. जिसके तरह से सरफराज को कैप मिलने के बाद उनके पिता इमोशनल हो गए थे वह पल सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बना हुआ है. वहीं, अब सरफराज के पिता का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कप्तान रोहित शर्मा से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मेरे बेटे का ध्यान रखना. 

सरफराज ने अपने डेब्यू मैच में किया कमाल

सरफराज को काफी लंबे समय के बाद इंडियन टीम में डेब्यू करने का मौका मिला है, उन्हें इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच में शामिल किया गया है. सरफराज खान को डेब्यू मैच की कैप भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अनिल कुंबले ने दी थी. बता दें कि सरफराज ने अपने डेब्यू में मैच की पहली इंनिंग में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 66 गेंदों में 62 रन की पारी खेली. हालांकि, दुर्भाग्यवश रवींद्र जडेजा की एक गलत कॉल की बदौलत रन आउट हो गए. इस तरह आउट होने पर रोहित शर्मा भी थोड़े नाराज हो गए थे. 

सरफराज के पिता वीडियो आया सामने

सरफराज के भारतीय टीम में शामिल होने के बाद उनके इमोशनल वीडियो वायरल होने के बाद एक नया वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह कप्तान रोहित शर्मा, सरफराज के पिता और सरफराज की पत्नी को मुबारकबाद दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा से कहा कि, सर ध्यान रखना... इसके जवाब में कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हां, बिल्कुल.. बिल्कुल. 

घरेलू क्रिकेट में रहा शानदार प्रदर्शन 

बता दें कि सरफराज ने घरेलू क्रिकेट में 45 मैच खेलकर 69.85 की औसत से 3,912 रन बनाए हैं, इसमें 14 शतक और 11 अर्धशतकीय पारी खेली है. इस दौरान उनका हाईस्कोर 301 रन था. दूसरी ओर, ज्यूरेल ने टी20 टूर्नामेंट आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था. उन्होंने 13 मैचों में भाग लिया और पिछले सीज़न में 172.73 की स्ट्राइक रेट के साथ 21.71 के साथ 151 रन बनाए थे. 

calender
16 February 2024, 10:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो