World Cup 2023: तो अब उनसे भिड़ जाएं...' भारत के खिलाफ पाकिस्तानी प्लेयर्स ने ऐसे दिया जवाब

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, इस बार मुकाबला काफी हाईवोल्टेज होने वाला है.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान का मैच कितना रोमांच भरा होता है, इससे सभी लोग वाकिफ हैं. दोनों टीमें जब भी मैदान में आमने-सामने होतीं हैं, तब क्रिकेट फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर होता है. वहीं, कई दफा खिलाड़ियों के बीच कहासुनी भी हो जाती है, जिसे क्रिकेट के दर्शक वर्ग खूब पसंद करते हैं. लेकिन आज कल दोनों टीमों के बीच दोस्ताना के वीडियो वायरल होते रहते हैं, अक्सर खिलाड़ी मस्ती-मजाक करते हुए भी दिख जाते हैं. 

रिपोर्टर को गेंदबाज ने दिया जवाब 

मामला यह है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रऊफ ने  प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि एक समय ऐसा हुआ करती था जब पाकिस्तानी गेंदबाजों में आग हुआ करती थी, खास कर जब वह मैच भारत के खिलाफ खेल रहा हो. लेकिन वैसे दृश्य अब देखने को नहीं मिलते हैं? तभी दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने कहा कि, क्या अब उनके साथ लड़ाई कर लें? वहां जंग थोड़ी लगी हुई है. 

भारतीय टीम के हौसले बुलंद 

उन्होंने कहा कि, अब मैदान में हम अपनी आक्रामकता दिखाते हैं, इस पर अब कोई विश्वास करे या न करें. हम एक टीम के रूप में अच्छा खेलेंगे और बेस्ट करके आएंगे. हम खुद पर विश्वास करके खेलेंगे तब ही हौसला बढ़ेगा. मालूम हो कि एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों के अंतर से मात दी थी. अगामी मैचों में एक बार फिर भारत-पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी. टीम इंडिया के हौसले इस समय बुलंद हैं तो वहीं पाकिस्तान के ऊपर एक प्रकार का दबाव है कि वह अच्छा खेले. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच 14 अक्टूबर को हाईवोल्टेड मुकाबला खेला जाएगा. 

calender
26 September 2023, 11:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो