ICC World Cup 2023: 'हम बहुत लकी हैं कि भारत में...' न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज ने दिया विश्व कप मैच से पहले बयान

न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि हम काफी लकी है कि हमारे कई खिलाड़ी आईपीएल के दौरान भारत की पिचों पर कई मैच खेलें हैं. ऐसे में स्वाभाविक है कि इसका लाभ हमें मिल सकता है. ह

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप के फर्स्ट मैच से पहले न्यूजीलैंड के विकेट कीपर और बल्लेबाज टॉम लैथम (Tom Latham) ने वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी वर्ल्ड कप खेलना चाहता है और जीतना चाहता है. विकेट कीपर ने कहा कि विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल खेलने का लाभ मिलेगा. 

बदला लेने उतरेगी न्यूजीलैंड

आज न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच पहला विश्व कप पहला मैच खेला जाना है, इससे पहले 2019 के वर्ल्ड कप फाइनल में भिड़ चुकी हैं और इस बार आरंभ भी यही दोनों टीमें कर रही है. वहीं, न्यूजीलैंड की टीम चाहेगी की वह 2019 वर्ल्ड कप के फाइनल की हार का बदला ले. इंग्लैंड भी अपनी जीत के साथ आगाज करना चाहेगी. पहले मैच में कीवी टीम अपने दो दिग्गज खिलाड़ियों के बिना मैदान पर उतर सकती है. 

हमारे खिलाड़ियों को आईपीएल खेलने का लाभ मिलेगा: टॉम लैथम

टॉम लैथम ने मैदान में उतरने से पहले कहा कि निश्चित तौर पर हमारा गोल टूर्नामेंट को जीतना है, जो हमारा मुख्य लक्ष्य है. हालांकि इस बार हम बहुत लकी हैं कि हम सिचुएशन के हिसाब से अपने आपको ढाल सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम काफी लकी है कि हमारे कई खिलाड़ी आईपीएल के दौरान भारत की पिचों पर कई मैच खेलें हैं. ऐसे में स्वाभाविक है कि इसका लाभ हमें मिल सकता है. हमारे पर वो अनुभव है कि हम भारत में काफी क्रिकेट खेले हैं. अगर हमें इन परिस्थियों में खेलना है तो जल्द ही हमारी टीम को कंडीशन को एडप्ट कर रहे हैं. 

calender
05 October 2023, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो