IND VS PAK: चाचा के बेटे ने कोहली की टीशर्ट लाने के लिए कहा था तो... भारत से हारने के बाद वसीम अकरम का बयान

वसीम अकरम ने बाबर आजम के इस व्यवहार को गलत बताते हुए कहा कि अगर बाबर को कोहली की टीशर्ट चाहिए थी.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: भारत के सामने पाकिस्तान को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, भारतीय टीम एक बार फिर विश्व कप में पाक के खिलाफ मैच जीतने में सफल रही. वर्ल्ड कप में ऐसा आठवीं बार हुआ है जब पाकिस्तान को टीम इंडिया से हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया की जीत में बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ने ही अहम निभाई है. इसी बीच एक ऐसा दृश्य सामने आया है, जहां पर क्रिकेट दर्शक हैरान हो गए हैं. बता दें कि मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के पास जाकर उनसे टीम इंडिया की जर्सी हासिल की. अब इस बर्ताव को देखकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम उखड़ से गए हैं. 

बाबर की हरकत पर वसीम अकरम नाराज

बता दें कि वसीम अकरम ने बाबर आजम के इस व्यवहार को गलत बताया है, उन्होंने पाकिस्तान के ए-स्पोर्ट्स चैनल के साथ बातचीत के दौरान  कहा कि अगर बाबर को कोहली की टीशर्ट चाहिए थी, तो उसे यह काम कैमरे की निगरानी के बाहर करना था. खिलाड़ियों को ऐसी चीजें ड्रेसिंग रूम में जाकर करना चाहिए. वसीम ने आगे कहा कि मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप बड़ा मैच हारे हैं. आपको कुछ ऐसा काम सिर्फ पर्सनल लेवल पर करना चाहिए था. यदि आपके चाचा के बेटे ने कोहली की टीशर्ट लाने के लिए कहा था तो आपको पर्सनली ड्रेसिंग रूम में जाकर उनसे टीशर्ट लेनी चाहिए थी. 

बाबर बोले- हम पारी को सही से खत्म नहीं कर पाए 

भारत-पाक मुकाबले के बाद बाबर आजम ने कहा कि, हमने शुरूआत अच्छी की थी, एक बड़ी साझेदारी जोड़ने की भी पूरी कोशिश की गई थी. हमने सामान्य क्रिकेट खेलने के साथ पार्टनरशिप बनाने की सोच रहे थे. लेकिन अचानक एक के बाद एक विकेट गिरने से हम पारी को अच्छे तरीके से समाप्त नहीं कर पाए. बाबर आजम 50 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने कहा कि हमने जिस तरीके से शुरूआत की थी, उसके हिसाब से हमारा लक्ष्य 280-290 रन था. लेकिन लगातार विकेट गिरने से हम बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे. 

calender
16 October 2023, 07:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो