World Cup 2023: वर्ल्ड कप के आगाज के साथ चर्चा में बने खिलाड़ियों के फोटोशूट, हार्दिक पांड्या का वीडिओ हुआ वायरल

World Cup 2023: वर्ल्ड कप का रोमांचक आगाज हो चुका है। इस बार टूर्नामेंट के लिए ग्रैंड सेरेमनी का आयोजन नहीं है, लेकिन खिलाड़ियों के फोटोशूट के वीडिओ काफी चर्चा में है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • वर्ल्ड कप के आगाज के साथ चर्चा में बने खिलाड़ियों के फोटोशूट
  • हार्दिक पांड्या का वीडिओ हुआ वायरल, फैंस को आ रहा पसंद

वर्ल्ड कप का रोमांचक आगाज हो चुका है। इस बार टूर्नामेंट के लिए ग्रैंड सेरेमनी का आयोजन नहीं है, लेकिन खिलाड़ियों के फोटोशूट के वीडिओ काफी चर्चा में है। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का एक वीडिओ काफी वायरल हो रहा है जिसमें मीडिया के कई चर्चित स्टार्स उनसे मस्ती मज़ाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

हार्दिक पांड्या का वीडिओ हुआ वायरल

हार्दिक पांड्या बता दें की रोमांचक मुकाबले से पहले पूरी टीम का फोटोशूट हुआ जिसमें सभी खिलाड़ी वर्ल्ड कप की किट पहने नजर आए थे.  इस दौरान दो स्टार्स पांड्या से मैच खेलने के लिए आग्रह करते हैं. तो पांड्या कहते है चलो ठीक है टॉस करते है और जेब से एक सिक्का निकाल कर हवा में उछाल देते हैं.  फिर दोनों से पूछते है हेड या टेल? इसके बाद उनमें से एक लड़का पांड्या से पूछता है अंदर या बाहर? इसे सुनने के बाद पांड्या का पारा चढ़ जाता है वो बोलते है किधर से लाया रे इनको? इस वीडिओ को बनाने का मकसद अंतरराष्ट्रीय स्तर और गली क्रिकेट में होने वाले मैचों नियमों के अंतर को समझाना है.  

 हार्दिक पांड्या के करियर का दूसरा वर्ल्ड कप

ये वर्ल्ड कप हार्दिक पांड्या के वनडे करियर का दूसरा विश्व कप है. बता दें कि 2019 में उन्होंने जबदस्त ऑलराउंडर की भूमिका निभाई थी.  2019 के वर्ल्ड कप में 32.28 की औसत से 226 रन बनाये थे, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 112.43 का रहा था. वहीं, गेंदबाजी करते हुए पांड्या ने 44.70 की औसत से 10 विकेट हासिल किये थे. हालाँकि, पिछली बार भारतीय टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी.

calender
07 October 2023, 12:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो