WTC Final 2023: मोहम्मद शमी की बेहतरीन गेंदबाजी देख हैरान रह गए स्टीव स्मिथ, दी बेहद दिलचस्प प्रतिक्रिया, वीडियो हुआ वायरल

बल्लेबाजी करते समय स्मिथ के चेहरे पर अलग-अलग तरह के एक्सप्रेशन देखने के लिए मिलते हैं। वहीं स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक गेंद पर बेहद दिलचस्प प्रतिक्रिया दी।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ind vs Aus, Steve Smith's Reaction: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें टेस्ट विजेता बनने के लिए मैदान पर उतर चुकी हैं। दोनों के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन के केनिंग्टन ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले दिन शानदार लय में नजर आई।

कंगारू टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट के नुकसान पर कुल 327 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए हैं। इस दौरान ट्रेविस हेड नाबाद 146 रन और स्टीव स्मिथ नाबाद 95 रन बनाकर लौटे। लेकिन खेल के दौरान स्टीव स्मिथ का एक बहुत ही दिलचस्प प्रतिक्रिया (रिएक्शन) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बल्लेबाजी करते समय स्मिथ के चेहरे पर अलग-अलग तरह के एक्सप्रेशन देखने के लिए मिलते हैं। वहीं स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक गेंद पर बेहद दिलचस्प प्रतिक्रिया (रिएक्शन) दी। आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर स्मिथ की इस प्रतिक्रिया का वीडियो शेयर किया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्मिथ को मोहम्मद शमी गेंद फेंकते हैं, जिसे स्मिथ छोड़ देते हैं। लेकिन गेंद छोड़ने के बाद स्मिथ, मोहम्मद शमी की गेंद से पूरी तरह हैरान नजर आते हैं और बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया देते हैं। इस बीच स्मिथ इशारों-इशारों में मोहम्मद शमी की गेंद की तारीफ करते हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा आईसीसी ने कि, "और सबसे अच्छे फेशियल रिएक्शन (चेहरे के हाव-भाव, प्रतिक्रिया) का अवॉर्ड जाता है..."

ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ की चौथे विकेट के लिए रिकॉर्ड तोड़ साझेदारी -

बता दें कि नंबर चार पर स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड ने नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए चौथे विकेट के लिए पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 251* रनों की रिकॉर्ड तोड़ साझेदारी कर ली है। इस दौरान स्टीव स्मिथ ने 14 चौकों की मदद से नाबाद 95 रन और ट्रेविस हेड ने 22 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 146 रनों की पारी खेल पवेलियन लौटे। इंग्लैंड की सरजमीं पर कंगारू टीम द्वारा चौथे विकेट के लिए दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। इस सूची में डॉन ब्रेडमैन और बिल पोंसफोर्ड 388 रनों की साझेदारी के साथ शीर्ष पर कायम हैं।

calender
08 June 2023, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो