Amit Shah की आज कोलकाता में होगी मेगा रैली, टीएमसी विरोध-प्रदर्शन कर मनाएगी काला दिवस

इस रैली का नाम गृहमंत्री शाह ने चलो कोलकाता नाम दिया है, रैली में होम मिनिस्टर के अलावा केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह शामिल हो सकते हैं.

Sachin
Sachin

Amit Shah Visit Kolkata: कोलकाता के धर्मतला में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक मेगा रैली में हिस्सा लेने के साथ ही वहां मौजूद कार्यकर्ता और जनता को संबोधित करेंगे. यह रैली उसी जगह आयोजित की जा रही है जहां पर हर वर्ष टीएमसी 21 जुलाई को अपना शहीद दिवस समारोह आयोजित करती है. मनरेगा योजना में जो गारंटी दी गई है, उसके कार्यान्वयन में अनियमितताओं के विरोध में आयोजित की जा रही है. 

गृहमंत्री ने इस रैली का नाम- चलो कोलकाता रखा है

इस रैली का नाम गृहमंत्री शाह ने चलो कोलकाता नाम दिया है, रैली में होम मिनिस्टर के अलावा केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह और राज्य मंत्री निरंजन ज्योति के भी शामिल होने की बात कही जा रही है. 

टीएमसी करेगी अमित शाह का विरोध 

वहीं, दूसरी ओर सत्तारुढ़ पार्टी टीएमसी ने बीजेपी द्वारा आयोजित की जा रही रैली जिसमें गृह मंत्री अमित के विरोध में इसको काला दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है. पार्टी के सूत्रों की मानें तो पार्टी के सभी विधायक काले कपड़ों में विधानसभा के शीतकालिन सत्र में पहुंचेंगे. 

सुवेंदु बोले- काले कपड़े पहनकर सदन में आना निर्रथक 

बंगाल विधानसभा प्रतिपक्ष नेता सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी की ओर से उठाए गए इस कदम का मजाक बनाया है. सदन के भीतर काले कपड़े पहनकर आना और विरोध-प्रदर्शन करना निर्थरक है. क्योंकि इस सदन में केंद्र का कोई प्रतिनिधि मौजूद नहीं होगा. उन्होंने आगे कहा कि हमें इस तरह की नौटंकी को महत्व देने की जरुरत नहीं है. 

calender
29 November 2023, 08:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो