अभिजीत गंगोपाध्याय पर TMC नेता सायोनी घोष का हमला, कहा गोमूत्र पीकर करते थे फैसला

Abhijit Gangopadhyay News: जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली. इस पर सायोनी ने हमला करते कहा कि जस्टिस अभिजीत गोमूत्र से कुल्ला करके फैसला सुनाते थे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Sayani Ghosh On Abhijit Gangopadhyay: कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय ने हाल में अपने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. अभिजीत के बीजेपी का दामन थामने पर टीएमसी नेता सायोनी घोष ने हमला किया है. सायोनी ने कहा कि जस्टिस अभिजीत गोमूत्र से कुल्ला करके फैसला सुनाते थे. उनका नाम लिए बगैर टीएमसी नेता ने हमला बोला है. उन्होंने जस्टिस गांगुली को जमानत जब्त कर चुनावी मैदान से वापस भेजने की चुनौती दी है. युवा नेता ने अभिजीत पर ये आपत्तिजनक टिप्पणी गुरुवार को पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में एक जनसभा में की है.

सायोनी घोष का विवादित बयान

टीएमसी नेता सायोनी घोष ने कहा कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति, जज की कुर्सी पर बैठकर बहुत बड़ी-बडी बातें करता था. अब समझ में आ रहा है कि जितने फैसले उन्होंने उस कुर्सी पर बैठ कर दिये वह सब देने से पहले गोमूत्र से कुल्ला करके उन्होंने सारे फैसले दिए थे. और उसी वजह से आज न्याय चुपचाप रो रहा है. धिक्कार है.

उन्होंने कहा कि अब तक आपने लोगों को फैसला सुनाया. अब लोग आपको सुनाएंगे. घोष ने कहा आइये खेलिये. तृणमूल कांग्रेस नहीं डरती, क्योंकि टीएमसी 365 दिन मैदान में रहती है. खेला होगा और उसी मैदान में खेला होगा. बंगाल के लोग आपकी जमानत जब्त करके लोटा कंबल देकर आपको वापस भेजेंगे.

क्यों बीजेपी में शामिल हुए जस्टिस अभिजीत

अभिजीत गंगोपाध्याय ने 5 मार्च को कलकत्ता हाई कोर्ट के न्यायाधीश पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, मैं 7 मार्च को बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. उन्होंने कहा कि अब राजनीति में उतरने का फैसला किया है, क्योंकि टीएमसी कांग्रेस ने उन्हें मैदान में आकर लड़ने की चुनौती दी थी.

calender
08 March 2024, 10:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो