Yamaha YZF R125 के नए स्पोर्ट्स लुक हुए लीक

यामाहा ने नए स्पोर्ट पैक के साथ YZF-R125 को एक स्पोर्टी लुक दिया है। एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक्स के लिए नया पैकेज यूरोपीय बाजार में इसकी असली एक्सेसरीज रेंज के हिस्से के रूप में लॉन्च किया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

यामाहा ने नए स्पोर्ट पैक के साथ YZF-R125 को एक स्पोर्टी लुक दिया है। एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक्स के लिए नया पैकेज यूरोपीय बाजार में इसकी असली एक्सेसरीज रेंज के हिस्से के रूप में लॉन्च किया गया है। नए पैक में पहले से ही स्पोर्टी मोटरसाइकिल को एक तेज और स्पोर्टी लुक मिलता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बाइक अंतरराष्ट्रीय बाजार में केटीएम आरसी 125 की करीबी प्रतिद्वंद्वी है।

नया स्पोर्ट्स पैक बाइक के सौंदर्यशास्त्र में बहुत कुछ जोड़ता है, लेकिन प्रदर्शन वही रहता है। सामने वाले हिस्से को पूरी तरह से अलग लुक देते हुए अधिक आकर्षक लुक के लिए स्मोकी टिंट के साथ लंबी विंडस्क्रीन मिलती है। नई विंडस्क्रीन बाइक के वायुगतिकी में इजाफा करती है और बाइक चलाने वाले को हवा से सुरक्षा भी प्रदान करती है।

इसके अलावा पैकेज में पहियों के लिए नए स्टिकर, नए टर्न इंडिकेटर्स, एक कृत्रिम कार्बन-फाइबर फिनिश और एक नया डिज़ाइन किया गया नंबर प्लेट होल्डर शामिल है जो स्पोर्टी लुक को जोड़ता है। R-125 टायरों में लिपटे 17 इंच के मिश्र धातु के पहिये के साथ जमीन को छूता है।

बाइक के फ्रंट एंड में बाइक के पिछले सिरे पर मोनोशॉक के साथ 41 मिमी इनवर्टेड फोर्क्स मिलते हैं। ब्रेकिंग कर्तव्यों को मोटरसाइकिल के पीछे के छोर पर 292 मिमी फ्रंट डिस्क और 220 मिमी द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

Yamaha YZF-R125 में 125 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है। पूरी क्षमता का इंजन 14.5 bhp की पावर और 11.5 Nm का पीक टॉर्क देता है। इंजन स्लिपर क्लच फंक्शन से लैस छह-स्पीड गियरबॉक्स के संयोजन में काम करता है।

calender
14 June 2022, 08:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो