Ajab Gajab: 45 वर्षीय पोलैंड की महिला को झारखंड के युवक से प्यार, शादी करने आई सात समंदर पार

Ajab Gajab: यह लव स्टोरी पोलैंड की महिला और भारत में झारखंड के युवक के बारे में है. जहां पहले दोनों की बातचीत इंस्टाग्राम पर चैट के जरिये हुई और यह मोहब्बत इतनी गहरी हो गयी कि........

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ajab Gajab: इस समय सीमा हैदर और अंजू मीणा की लव स्टोरी देशभर में काफी चर्चा का विषय बन चुका है. लोग प्यार में इस कदर डूब चुके हैं के वह अपने प्रेमी - प्रेमिका के लिए सात - समंदर पार से भी आ रहे हैं. ऐसे में एक कमाल की लव स्टोरी और सामने आ गयी है, यह लव स्टोरी पोलैंड की महिला और भारत में झारखंड के युवक के बारे में है. जहां पहले दोनों की बातचीत इंस्टाग्राम पर चैट के जरिये हुई और यह मोहब्बत इतनी गहरी हो गयी कि वह उस शख्स के लिए पोलैंड से सीधा अपनी 6 साल की बेटी के साथ भारत आ गयी. 

पोलैंड की इस महिला का नाम पोलाक बारबरा है और युवक का नाम मो. शादाब बताया जा रहा है. इस समय बारबरा हजारीबाग जिले के कटकमसांडी प्रखंड में स्थित खुटरा गांव में अपने प्रेमी शादाब के घर पर रह रही है. दोनों एक - दूसरे से शादी करना चाहते हैं. बारबरा की बात करें तो उसका उसके पति से तलाक हो चुका है (divorced from husband)और वह चाहती है कि शादाब उससे शादी करके उसके साथ ही ''पोलैंड'' में सेटल हो जाये. 

Ajab Gajab
Ajab Gajab

ऐसे शुरू हुई थी बातचीत 

बता दें कि दोनों की उम्र में काफी फांसला है, लेकिन कहते हैं न ' ऐज जस्ट आ नंबर', बारबरा 45 साल की हैं जबकि शादाब की उम्र 35 वर्ष है. दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर साल 2021 में मैसेज के द्वारा हुई, यह दोस्ती धीरे - धीरे न जाने कब प्यार में बदल गयी किसी को मालूम  ही नहीं हुआ.  इसके बाद बारबरा ने अपने प्रेमी शादाब से मिलने के लिए भारत के लिए वीजा अप्लाई किया और कुछ ही समय बाद वह उसके पास पहुंच गयी. 

कुछ दिन वह वहां के किसी होटल में रही जिसके बाद वह अपने प्रेमी के घर पर रहने लगी. हालांकि गांव में कुछ दिन रहने के दौरान बारबरा का गर्मी से हाल - बेहाल हो गया जिसकी वजह से शादाब को घर में दो - दो AC लगवाने पड़ गए. यही नहीं विदेशी प्रेमिका के लिए उसने नया कलर टीवी भी लगवाया.
 

घर के कामों में बटा रही है हाथ 

शादाब के घर रह रही प्रेमिका बारबरा घर के कामों में हाथ भी बटा रही है, वह हर वह काम कर रही है जो गांव में किया जाता है, जैसे - गाय का गोबर उठाना, कचरा साफ करना, खाना बनाने में हाथ बटाना आदि. दूर - दूर से लोग बारबरा को देखने के लिए आ रहे हैं. बारबरा का कहना है भारत बहुत ही सुंदर देश है, यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं, दिन भर लोग हमें घेरे रखते हैं, कभी - कभी तो मैं भीड़ को देख डर जाती हूँ.  
 

calender
28 July 2023, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो