Viral News: नाचते-नाचते अपनी माँ से लिपटकर रोने लगी दुल्हन, फिर भी कर रही थी डांस... लोग बोले- कितनी नौटंकीबाज है

Viral News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक दुल्हन अपनी हल्दी फंक्शन के दिन डांस कर रही है और अचनाक अपनी मां से लिपटकर रोने लग जाती है. लेकिन उसका डांस करना नहीं रुकता है. 

Sachin
Sachin

Viral News: भारत में शादी बिना डांस के अधूरी रह जाती हैं, इसलिए दुल्हन भी अब अपनी शादी में डांस करने का दौर शुरू हो गया है. दुल्हन के लिए जहां एक ओर शादी की खुशी होती है तो दूसरी तरफ अपनी मां का साथ छोड़ जाने का दुख भी होता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जहां दुल्हन अपनी हल्दी फंक्शन के दिन डांस कर रही है और अचनाक अपनी मां से लिपटकर रोने लग जाती है. लेकिन उसका डांस करना नहीं रुकता है. 

हल्दी वाले दिन नाचते-नाचते रोने लगी दुल्हन 

सोशल साइट एक्स Desimojito अकाउंट पर इसी वीडियो को शेयर किया गया है, जो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि लड़की अपने घर के आंगन में हल्दी वाले दिन प्रेम रोग मूवी के 'ये गलियाँ ये चौबारा' सॉन्ग पर अपनी डांस परफॉरमेंस कर रही है. इस दौरान आसपास उसकी बहनें, चाचियां और मौसियां भी खड़ी हैं. वहीं, लड़की की मां भी खड़ी होकर डांस देख रही है और देखती-देखती भावुक हो जाती है, अपने आंसू नहीं रोक पाती है. इसी बीच दुल्हन अपनी मां से लिपटकर रोने लग जाती है, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि वह अपना डांस नहीं रोकती है. 

लोगों ने दुल्हन का उड़ाया मजाक 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर यह जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अभी तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 3.5 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 500 से अधिक यूजर्स रिट्विट कर चुके हैं. वहीं, इस यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक व्यक्ति ने लिखा कि फिल्में और बॉलीवुड फ्लॉप होने का यही कारण है. क्योंकि सारा एंटरटेनमेंट अब ऑनलाइन आ गया. दूसरे ने लिखा, भाई डांस नहीं रुकना चाहिए चाहे कुछ भी हो जाए. एक शख्स ने बहुत भावुक होते हुए लिखा कि बेटी पराया धन है, किंतु किसी के दिल की धड़कन भी है और यही परंपरा है.

calender
09 December 2023, 02:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो