BYJU की महिला कर्मचारी ने रो - रोकर बताई आपबीती, कहा जबर्दस्ती नौकरी से निकाल रहें हैं कंपनी वाले

BYJU की एक कर्मचारी का वीडियो सामने आया है, जिसने लिंक्डइन पर रोते हुए अपनी आप बीती बताई है. 'महिला कर्मचारी' ने यह दावा किया है कि कंपनी उसे 'जॉब से इस्तीफा' देने के लिए मजबूर कर रही है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

BYJU की एक कर्मचारी का वीडियो सामने आया है, जिसने लिंक्डइन पर रोते हुए अपनी आप बीती बताई है. 'महिला कर्मचारी' ने यह दावा किया है कि कंपनी उसे 'जॉब से इस्तीफा' देने के लिए मजबूर कर रही है. यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो 1 अगस्त 2023 को उसकी सैलेरी रुकवा दी जाएगी. इस महिला कर्मचारी का नाम आकांशा खेमका बताया जा रहा है. जो  इस कंपनी में एक 'एकेडमिक स्पेशलिस्ट' के रूप में कार्य करती है. 

न्याय की गुहार कर रही लाचार महिला

सोशल मीडिया उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह रोते हुए बताती हैं कि उसके घर में केवल वह ही एक कमाने वाली हैं, यदि BYJU ने उन्हें उनका सारा बकाया वह 'सोसाइड' करने पर मजबूर हो जाएंगी. उन्होंने सरकार से ''मदद की गुहार'' लगाई है. वीडियो में वह कहती नज़र आ रही हैं - '' कृपया मेरी मदद कीजिये और इस स्थिति में मुझे न्याय दीजिये, यदि इस पोस्ट के बाद से  कोई रास्ता बचा तो मुझे अपनी ज़िंदगी खत्म करनी पड़ेगी'.

आकांशा वीडियो में आगे बताती हैं कि टर्मिनेशन मीटिंग में उन्हें अचानक से मैनेजर ने बताया कि उनके प्रदर्शन और व्यवहार की वजह से नौकरी से निकाला जा रहा है और कहा कि 28 जुलाई उन्हें कंपनी छोड़नी होगी. यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो 1 अगस्त को उनकी सैलेरी को रोक दिया जायेगा. आकांशा बताती है कि परिवार में केवल वही एक कमाने वाली हैं, उनके पति अस्वस्थ्य, हैं यदि कंपनी उन्हें सैलेरी नहीं देती है तो उनके घर का गुजारा कैसे चलेगा??
 

calender
28 July 2023, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो