Viral Video: चलती ट्रेन में अपने डांस से लड़कियों ने उड़ाया गर्दा, लोग बोले- दीदी आपने मौज कर दी

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की ने ग्रे टॉप और काली जींस पहन रखी है और ट्रेन में कॉन्फिडेंस के साथ खेसारी लाल यादव के गाने 'सज के संवर के' गाने पर धांसू डांस कर रही है. 

Sachin
Sachin

Internet Video Viral: बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर लड़कियों के डांस और गाना गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं, अब यह चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है. लोगों के द्वारा आलोचना और अधिकारियों के निर्देशों के बाद भी कंटेंट क्रिएटर वीडियो बनाने से रुक नहीं रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की अचानक चलती ट्रेन में नाचने लग जाती और इस डांस के बीच उसकी फ्रेंड आकर उसका साथ देती हुई दिखाई देती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaya Jerry (@jayajerry8572)

लड़की ने डांस के दौरान ग्रे टॉप और काली जींस पहन रखी है

वीडियो वायरल होने के बाद लड़की की पहचान जया जेरी के रुप में हुई है, जो एक फेमस और सोशल मीडिया पर इंफ्लूयंसर हैं. जिनके इंस्टाग्राम पर 181 हजार फॉलोअर्स हैं. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि डांसर ने ग्रे टॉप और काली जींस पहन रखी है और ट्रेन के डिब्बे में काफी कॉन्फिडेंस के साथ खेसारी लाल यादव के गाने 'सज के संवर के' गाने पर डांस कर रही हैं. 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

इंटरनेट पर वीडियो शेयर करने के बाद इसे अब तक 1.7 यूजर्स देख चुके हैं और 1 लाख 93 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है. इंटरनेट पर यूजर्स अब जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस डांस पर कुछ लोगों ने जमकर तारीफ की तो, किसी ने सिचुएशन को देखते हुए आलोचना भी की. एक यूजर्स ने कहा कि आग लगा दी मैडजी, दूसरे ने लिखा- एनर्जी लेवल हाई है. आलोचना करने वाले शख्स ने कहा कि अक्ल नहीं है क्या, कहीं भी डांस करने लग जाते हो. 

calender
28 November 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो