Amul on Twitter: अमूल लस्सी में निकली फंगस का वीडियो हुआ वायरल, कंपनी ने ट्वीट कर दी अपनी सफाई

वीडियो में एक व्यक्ति यह दावा करता नज़र आ रहा है की उसने दो अमूल लस्सी खरीदी थी, जिसको पीने के बाद कुछ अजीब सा स्वाद आया, जब उसे खोलकर अंदर से चेक किया तो उसमें फंगस लगी हुई थी और लस्सी एक्सपायर भी हो चुकी थी।

calender
27 May 2023, 11:45 AM IST

हाइलाइट

  • अब वीडियो वायरल होने के बाद से ही अमूल कंपनी की गुणवत्ता को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं और फिर से विवादों के घेरे में आ चुकी है।

Amul on Twitter: इन दिनों दूध और दूध के प्रोडक्ट्स बनाने वाली सबसे मशहूर कंपनी अमूल (Amul) एक बार फिर से विवादों के घेरे में खड़ी हो चुकी है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें अमूल (Amul) कंपनी की लस्सी को दिखाया जा रहा है जो की एक्सपायर हो चुकी है और उसमें फंगस लगी हुई है। जिसपर रिएक्ट करते हुए अमूल (Amul) कंपनी ने सोशल मीडिया पर काफी लंबा - चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। 

जानिए वीडियो में ऐसा क्या?

कुछ दिनों के अंदर तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति यह दावा करता नज़र आ रहा है की उसने दो अमूल लस्सी खरीदी थी, जिसको पीने के बाद कुछ अजीब सा स्वाद आया, जब उसे खोलकर अंदर से चेक किया तो उसमें फंगस लगी हुई थी और लस्सी एक्सपायर भी हो चुकी थी। जिसके एक के बाद एक सभी लस्सी के पैकेट को चेक किया गया और सभी में फंगस लगी नज़र आई। अब वीडियो वायरल होने के बाद से ही अमूल कंपनी की गुणवत्ता को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं और फिर से विवादों के घेरे में आ चुकी है। वीडियो वायरल हो जाने के बाद अमूल कंपनी ने अपनी ओर से सफाई भी पेश की है। 

अमूल कंपनी ने दी अपनी सफाई

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अमूल कंपनी ने पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा - यह वीडियो एक दम गलत और भ्रामक है, यह लोगों तक गलत सूचना और डॉ फैलाने के लिए बनाया गया है। इसके अलावा लिखा की जिस व्यक्ति ने इस वीडियो को बनाया है उसने कंपनी से संपर्क करने की भी कोई कोशिश नहीं की और तो और उसने अपनी लोकेशन के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है। 

हम अपने सभी ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी का पूरा भरोसा दिलाते हैं, हमारी कंपनी के सभी प्रोडक्ट  Leak Proof तकनीक से बनाये जाते हैं, तो ऐसे में लफ्फी में फंगस लगने का कोई चांस ही नहीं है। कंपनी ने यह भी कहा की वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है की अमूल लस्सी में छेद है, ऐसे में इस छेड़ के जरिये लस्सी में फंगस लगी होगी। 

अमूल कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों को इस बात से आग्रह किया कि वह इस तरह की वीडियो पर ध्यान न दें और किसी भी प्रकार की शिकायत हो तो टोल फ्री नंबर 1800 258 3333 पर आसानी से कॉल कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। 

calender
27 May 2023, 11:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो