प्रकाश राज बोले- ‘स्वरा भास्कर का मेल वर्जन कहलाना सम्मान की बात’

अभिनेता प्रकाश राज एक ओर जहां अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं तो दूसरी ओर वो अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी खबरों में रहते हैं। प्रकाश राज अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाकी से सवाल पूछते हैं और अक्सर अपनी राय भी खुलकर रखते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अभिनेता प्रकाश राज एक ओर जहां अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं तो दूसरी ओर वो अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी खबरों में रहते हैं। प्रकाश राज अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाकी से सवाल पूछते हैं और अक्सर अपनी राय भी खुलकर रखते हैं। इसको लेकर कभी उन्हें ट्रोल किया जाता है तो कभी खूब वाहवाही मिलती है। ऐसे में हाल ही में उन्हें एक ट्रोल ने स्वरा भास्कर का मेल वर्जन कह दिया, जिसका अभिनेता ने दमदार जवाब दिया। वैसे बता दें कि ये पूरा मामला शाहरुख खान से जुड़ा है।

दरअसल ये पूरा मामला प्रकाश राज के कोट रिट्वीट से शुरू होता है, जहां वो शाहरुख खान और उनके परिवार के सपोर्ट के लिए ट्वीट करते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख का एक वीडियो शेयर किया, जिस में किंग खान एक दिव्यांग के साथ डांस करते दिख रहे हैं और उसके साथ एन्जॉय कर रह हैं।

सोशल मीडिया यूजर ने साथ में लिखा,’लोग उस आदमी और उसके परिवार को कैसे हरास कर सकते हैं, जो कई सालों से देश को ढेर सारा प्यार देता आ रहा है।’ प्रकाश राज ने इस वीडियो को कोट रिट्वीट किया और साथ में लिखा- सिर्फ पूछ रहा हूं।

प्रकाश के इस कोट रिट्वीट पर एक ट्रोल ने लिखा, ‘प्रकाचा ने ट्वीट किया, भले ही आपको ये दिखे या नहीं, लेकिन इस ट्वीट की जरा सी भी वेल्यू नहीं है, ये स्वरा भास्कर का मेल वर्जन है।’ वहीं प्रकाश राज भी चुप रहने वालों से कहां तो उन्होंने ट्रोल को करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘स्वरा भास्कर का मेल वर्जन कहलाना मेरे लिए सम्मान की बात है लेकिन तुम किसके वर्जन हो… सिर्फ पूछ रहा हूं।’ वहीं स्वरा ने भी प्रकाश के इस कमेंट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘सर, सर सर… आप अभी तक के बेस्ट वर्जन हो।

calender
27 August 2022, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो