बिग बॉस 17 के विजेता बनने के बाद मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड आयशा के मन की खटास आई सामने, फैंस हुए अचंभा

Entertainment: मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान ने अभिषेक के लिए दुख जताया है, वहीं दूसरी तरफ अंकिता के लिए भी वह बहुत शॉकिंग हैं.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 में अपनी जगह बना ली.
  • आयशा खान ने शो में खुद बताया था कि,वह मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड हैं.

Entertainment: मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विनर बन चुके हैं, इस शो को टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाता है. बता दें कि, किसी को भी अंदाजा नहीं था कि, मुनव्वर फारुकी इस साल के विनर बनेंगे. वहीं उन्हें एक चमकती गाड़ी के साथ 50 लाख का चेक भी मिला है. बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान का रिएक्शन सामने आया है.

आयशा का वीडियो हुआ वायरल

मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से चल रहा है. जिसमें वह अंकिता, अभिषेक, मन्नारा के बारे में बता रही हैं. दरअसल उनका कहना है कि, मैं बहुत खुश हूं, जनता का वोट है कोई भी जीते मैं खुश हूं. उनका कहना है कि, अभिषेक के लिए उन्हें बहुत दुख है. साथ ही अंकिता के लिए भी वह बहुत शॉकिंग हैं. हालांकि मुनव्वर फारुकी ने अपनी गलतियों के लिए आयशा से माफी मांग ली है, मगर आयशा के मन में अभी तक उनके लिए खटास बना हुआ है.  

कौन है आयशा खान? 

बता दें कि, आयशा खान टीवी शो बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट्स थी. दरअसल उन्होंने शो में रहने के दरमियान खुलासा किया था कि, वह मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड हैं. साथ ही मुनव्वर पर डबल डेटिंग करने का इल्जाम भी लगाया था. इतना ही नहीं बिग बॉस में रहने के दौरान आयशा खान खूब चर्चा में रही. इसके बावजूद वह अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच विवादों का कारण भी बनती नजर आईं. 

अंकिता लोखंडे 

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 में अपनी जगह बना ली. मगर शो के फिनाले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं उनके पति विक्की जैन भी बीते कुछ दिन पहले ही बिग बॉस से बाहर हो चुके थे. 

calender
29 January 2024, 01:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो