Nitish Bharadwaj: 'महाभारत' के श्रीकृष्ण ने अपनी पत्नी पर लगाया गंभीर आरोप, दर्ज कराया FIR

Nitish Bharadwaj: महाभारत में श्रीकृष्ण का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हुए नितिश भारद्वाज ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ मेंटल टॉर्चर करने का मामला दर्ज कराया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Nitish Bharadwaj: महाभारत फेम नितिश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल. एक्टर ने अपनी पत्नी स्मिता घाटे के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. एकटर ने अपनी पत्नी पर मेंटली टॉर्चर करने का गंभीर आरोप लगाया है.

रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश ने बुधवार को भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से इस मामले में मदद मांगी और लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई है.

क्या है मामला-

दरअसल, नीतीश ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, साल 2019 में उन्होंने अपनी पत्नी स्मिता से फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी हालांकि उनका केस अभी तक पेंडिंग है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि, वो उन्हें उनकी बेटियों देवयानी और शिवरंजनी से मिलने नहीं देते हैं और ना ही बात करने देते हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, उनकी पत्नी बार बार बेटियों का स्कूल चेंज करती रहती हैं जिसका असर उनके मेंटल कंडीशन पर पड़ रहा है.

नीतीश ने की है दो शादियां

महाभारत फेम नीतीश ने 2 शादियां की लेकिन उनकी दोनों शादियां ज्यादा समय तक नहीं चली. पहली शादी उन्होंने साल 1991 में मोनिषा पाटिल संग की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और साल 2005 में टूट गई. इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी स्मिता से साल 2009 में की. स्मिता से उनकी 2 जुड़वा बेटियां है.

एक इंटरव्यू में एक्टर ने तलाक के बारे में जिक्र करते हुए कहा था, कि मैं बस इतना कह सकता हूं कि, तलाक मौत से भी ज्यादा दर्दनाक हो सकता है. जब कोई परिवार टूटता है तो बच्चे ही सबसे ज्यादा परेशान होता है. ऐसे में पैरेंट्स को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि बच्चे ज्यादा परेशान न हो.

नीतिश भारद्वाज का वर्कफ्रंट

नीतिश भारद्वाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म केदारनाथ में देखा गया था जिसमें वो एक्ट्रेस सारा अली खान के पिता के रोल निभाए थे. हालांकि एक्टर को सबसे ज्यादा शोहरत बीआर चोपड़ा की महाभारत सीरियल में श्रीकृष्ण का रोल निभाकर मिला.

calender
15 February 2024, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो