अब एक दम ठीक हैं शाहरुख खान, मैनेजर पूजा ने एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी

Shah Rukh Khan Health update: शाहरुख खान के हेल्थ से जुड़े जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. शाहरुख खान की मेनेजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उनके हेल्थ से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. 

JBT Desk
JBT Desk

Shah Rukh Khan Health update: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बुधवार को भयंकर गर्मी और हीट वे (लू) के कारण तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें  अमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बीच  शाहरुख खान के हेल्थ से जुड़े जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. शाहरुख खान की मेनेजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उनके हेल्थ से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. 

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ने एक्स पर किए गए अपने पोस्ट में लिखा,"मैं मिस्टर खान के सभी वेल विशर्स और फैन्स से ये बात कहना चाहती हूं कि उनकी तबीयत पहले से अच्छी है. आप सभी के प्यार, प्रार्थनाएं और कन्सर्न के लिए शुक्रिया. 

कैसे बिगड़ी थी अभिनेता की तबीयत?

शाहरुख खान 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स  और सनराइजर्स हैदराबाद  के बीच आईपीएल 2024 का पहला क्वालिफायर मैच देखने अहमदाबाद पहुंचे थे. गर्मी ज्यादा की वजह से उन्हें डीहाइड्रेशन होने के चलते  22 मई की सुबह उनकी तबीयत बिगड़ी गई . जिसके बाद उन्हें दोपहर एक बजे के करीब केडी हॉस्पिटल ले जाया गया. हालांकि प्राइमरी उपचार के बाद शाहरुख खान की हेल्थ में काफी सुधार देखने को मिला है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख को 23 मई की शाम या रात तक छुट्टी मिल जाएगी. हालांकि, डॉक्टर्स या मैनेजर पूजा की और  से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

जूही चावला ने भी दिया हेल्थ अपडेट

इस दौरान बॉलीवुड की जानी-मानी एक्टर्स  जूही चावला ने भी शाहरुख खान के हेल्थ से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा कि वो पहले से बेहतर हैं. मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में KKR और SRH के बीच मैच खेला गया था. शाहरुख अपने बच्चों सुहाना, अबराम  और अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ मैच देखने पहुंचे थे. इसी दौरान शाहरुख को हीट स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें फौरन केडी अस्पताल ले जाया गया था. 

जूही ने कहा कि मंगलवार रात को वो अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनका इलाज किया जा रहा है. अब वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. भगवान की कृपा से वो जल्द ही ठीक होंगे. वो आईपीएल के फाइनल मैच में स्टेडियम से अपनी टीम को सपोर्ट करेंगे. क्योंकि हम फाइनल में पहुंच चुके हैं

calender
23 May 2024, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो