राम ध्वजा थाम मिशन 2024 पर चली भाजपा, BJP ने बदली सोशल मीडिया एकाउंट (X) की तस्वीर

BJP New Poster: इस नए बैकग्राउंड पोस्टर में राम मंदिर की तस्वीर के साथ ही हाथ जोड़े प्रधानमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी नजर आ रहे हैं. तो आइए जानते हैं..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

BJP New Poster: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के बैकग्राउंड में बदलाव किया है. बता दें कि पार्टी नें अब रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख और आयोध्या में बन रहे राम मंदिर की तस्वीर को अपना नया बैकग्राउंड पोस्टर बनाया है. भाजपा द्वारा बदले गए इस पोस्टर में ' जय श्रीराम के नारे के साथ अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तारीख 22 जनवरी 2024' लिखी हुई है.

नए पोस्टर में और क्या?

नए बैकग्राउंड पोस्टर में राम मंदिर की तस्वीर के साथ ही हाथ जोड़े प्रधानमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी नजर आ रहे हैं.


पीएम मोदी कब जाएंगे अयोध्या?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी 2024 को श्री राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान श्री रामलला के श्री विग्रह की परं प्रतिष्ठा करेंगे. इस अवसर पर पूरे देश से 4000 संत- महात्मा एवं संजय के 2500 प्रतिष्ठित महानुभाव उपस्थित रहेंगे. वहीं इस दौरान संघ प्रमुख मोहन भागवत भी इस आयोजन में शामिल होंगे.

इस बीच आयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट व अयोध्या विकास प्राधिकरण की ओर से विभिन्न स्थानों पर देश- विदेश से बड़ी संख्या में पहुंचने वाले सभी श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए टेंट सिटी का निर्माण कराया जा रहा है. जिसमें 80 हजार लोगों के ठहरने का इंतजाम होगा.

calender
22 November 2023, 11:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो