Delhi News: बृजपुरी में 19 वर्षीय युवक को चाकू मारा, इलाके में अर्धसैनिक बल तैनात

Delhi News: "मोहम्मद ज़ैद नामक एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय राहुल को चाकू मार दिया। किसी छोटी सी बात पर उनमें बहस हुई थी। राहुल का 19 वर्षीय चचेरा भाई सोनू भी घायल हुआ है। आरोपी और पीड़ित एक ही इलाके में रहते हैं। आरोपी फरार है, गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। आगे की जांच जारी"..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: दिल्ली के बृजपुरी इलाके में विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपने एक पड़ोसी पर चाकू से हमला किया। अर्धसैनिक बल मौके पर तैनात हैं इलाके में मोहम्मद ज़ैद नाम के एक शख्स ने एक 20 साल के राहुल को चाकू से हमला कर दिया। राहुल के पेट के निचले हिस्से में कई घाव किए है। जिसका उपचार अस्पताल में किया जा रहा है। इस घटना में पीड़ित के चचेरे भाई को भी चोटें आईं हैं।

दिल्ली पुलिस ने बताया, "मोहम्मद ज़ैद नामक एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय राहुल को चाकू मार दिया। किसी छोटी सी बात पर उनमें बहस हुई थी। राहुल का 19 वर्षीय चचेरा भाई सोनू भी घायल हुआ है। आरोपी और पीड़ित एक ही इलाके में रहते हैं। आरोपी फरार है, गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। आगे की जांच जारी"। अपडेट जारी है....

 

DCP नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के जॉय तिर्की ने बताया कि "रात 10 बजे राहुल और सोनू आइसक्रीम खाने गए थे, इस दौरान दोनों की ज़ैद से कहासुनी हो गई। जै़द ने राहुल के पेट में तेज हथियार से वार किया। बीच-बचाव में सोनू को भी चोट आई। जै़द कारपेंटर का काम करता है, उसकी तलाश जारी है"।

calender
24 June 2023, 12:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो