Vijaynagar accident: विजय नगर में वाहनों की जोरदर टक्कर, घटना में 7 लोगों की मौत, 3 लोग घायल

Vijaynagar accident: कर्नाटक के विजयनगर शहर में सोमवार को तीन गाड़ियों की टक्कर हो गई. माइनिंग में लगे दो टिपर लॉरी और एक क्रूजर के बीच भीषण टक्कर होने से 7 लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • विजय नगर में तीन वाहनों की जोरदर टक्कर
  • हादसे में 7 लोगों की मौत, 3 लोग घायल

Vijaynagar accident: कर्नाटक के विजयनगर शहर में कल यानि सोमवार को तीन गाड़ियों की टक्कर हो गई. माइनिंग में लगे दो टिपर लॉरी और एक क्रूजर के बीच भीषण टक्कर होने से 7 लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस के अनुसार लॉरी का इक्सेल टूटने की वजह से ये हादसा हुआ है. घटना में मरने वाले मृतक होसपेट के रहने वाले हैं और ये सभी हारपनहल्ली शहर के पास कूलाहल्ली में गोनी बसवेशवर मंदिर के दर्शन के लिए गए थे. इनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वही 3 अन्य घायलों को होसपेट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 

घटना में इन लोगों की हुई मौत


बता दें कि विजय नगर के एसपी श्री हरीबाबू के अनुसार मृतकों की पहचान होसपेट शहर निवासी उमा, केंचव्वा भाग्य, अनिला, गोनी  बसप्पा, भीमलिंगप्पा और बालाका युवराज के रूप  में हुई हैं. वहीं पुलिस ने बताया है कि क्रूजर में 13 लोग सवार थे और घटना में घायल हुए लोगों की हालत गंभीर है. घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इससे पहले जून में भी हुई थी घटना 

आपको बता दें कि इससे पहले विजय नगर में 30 जून 2023 को भी एक घटना हुई थी. इस घटना में 7 लोगों की मौत हुई थी, और 12 लोग घायल हो गए थे.  ये हादसा एक कारगो ट्रक से एक ऑटो की टक्कर होने से हुआ था. 

calender
10 October 2023, 10:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो