Shivraj Viral Video: मुख्यमंत्री की कुर्सी जाने के बाद शिवराज ने चने की बुआई कर शेयर किया वीडियो, बदला X प्रोफाइल

Shivraj Singh Chouhan Viral Video: मध्य प्रदेश की राजनीति में अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. सभी लोगों के मन में हर तरह के सवाल उठ रहें है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Shivraj Singh Chouhan Viral Video: मध्य प्रदेश की राजनीति में अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. सभी लोगों के मन में हर तरह के सवाल उठ रहें है कि भाजपा में अब शिवराज का भविष्य क्या होगा ये तो आने वाला समय ही बताएंगा. इस बीच आज उन्होंने एक वीडियो अपने (X) पर शेयर किया है. जिसमें वो ट्रैक्टर चलाते हुए और चने की बुआई करते हुए नजर आ रहें हैं. 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है...धरती माँ धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है. पसीने की कुछ बूँदों से माटी को नमन किया. आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की." वीडियो में शिवराज सिंह चौहान ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहें है. 

शिवराज ने क्यों बदला बायो?

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. सीएम की कुर्सी जाने के बाद उन्होंने अब अपना (X) का बायों चेंज कर दिया है जो कि चर्चा की विषय बन चुका है.

Shivraj singh Chauhan
Shivraj singh Chauhan

 शिवराज ने अब अपने X के बायों में भाई और मामा लिखा दिया है. इस बीच एक लोगों के मन में एक सवाल खड़ा हो रहा है कि शिवराज ने अपने प्रोफाइल में भारतीय जनता पार्टी का कही जिक्र तक नहीं है.

calender
14 December 2023, 07:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो