MP Election: तेरी जीत से ज्यादा, मेरी हार के चर्चे हैं, मैं वादा करता हूं लौटकर आऊंगा... कांग्रेस नेता को नरोत्तम मिश्रा का खुला चैलेंज

नरोत्तम मिश्रा ने शायराना अंदाज में अपने समर्थकों के सामने हार के बाद कहा कि मैं दतिया और राज्य की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं. हमें लोकतंत्र में हमेशा जनादेश का सम्मान करना चाहिए.

Sachin
Sachin

MP Election Result 2023: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत से ज्यादा इस समय दतिया सीट पर नरोत्तम मिश्रा की हार की चर्चा हो रही है. वह इस सीट से तीन बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं. लेकिन इस बार मोदी लहर होने के बाद भी वह चुनाव हार गए. हार के बाद नरोत्तम मिश्रा सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है. नरोत्तम ने कहा कि इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर बेखबर, तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं लौटकर वापस आऊंगा, ये मेरा आपसे वादा है. यह चर्चा जोर पकड़ने लगी है. अब लोग कयास लगा रहे हैं कि वह दिमनी से उप चुनाव लड़ सकते हैं. 

तेरी से जीत से ज्यादा हमारे हार के चर्चे हैं: नरोत्तम मिश्रा

बताया जा रहा है कि नरोत्तम मिश्रा एक ट्रेन से रवाना होकर दतिया पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने शायराना अंदाज में अपने समर्थकों के सामने हार के बाद कहा कि मैं दतिया और राज्य की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं. हमें लोकतंत्र में हमेशा जनादेश का सम्मान करना चाहिए. लोगों के द्वारा लिया गया निर्णय हमेशा सही होता है. शायद मैं अपने वादे पर पूरी तरीके से खरा नहीं उतर पाया, इसलिए उन्होंने इस बार किसी और को अपना विधायक चुना है. शायद वह (कांग्रेस प्रत्याशी) लोगों की सेवा करेंगे इसलिए उन्हें चुना गया है. 

नरोत्तम बोले- मैं दुगनी तेजी से वापस आऊंगा 

इससे पहले उन्होंने कहा था कि सरकार आपकी, ललकार आपकी और दलकार आपकी. किसी भ्रम में मत रहना समुद्र का पानी की लहर देख किनारे पर अपना घर मत बना लेना. मैं लौटकर आऊंगा और दुगनी गति से वापस आऊंगा चिंता मत करना. 

बीजेपी की लहर में शिवराज सरकार 12 मंत्री हारे 

मध्य प्रदेश के अलावा बीजेपी छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी बंपर जीत हासिल की है, मध्य प्रदेश में भले ही भाजपा प्रचंड जीत हासिल की हो. लेकिन शिवराज सरकार के 12 मंत्रियों को भी हार का सामना करना पड़ा है. इसमें मुख्यरूप से गृह मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा, कमल पटेल, अरविंद भदौरिया, महेंद्र सिंह सिसोदिया, भारत सिंह कुशवाह, राम खेलावन पटेल, गौरी शंकर बिसेन, कमल पटेल समेत 12 मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा है. 

calender
05 December 2023, 09:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो