MP: जंगल में सैकड़ों गायों के शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटे जिले के आला अधिकारी

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा गांव से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है जिसमें गाय के सैकड़ों शवों से जगंल पटा दिखाई दे रहा है आइए जानते है पूरा मामला

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपूरी जिले से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसमें बीते दिन 17 फरवरी शनिवार को जिले के करैरा थाना क्षेत्र के जंगल में 200 से अधिक गायों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. जिससे चारों ओर हाहांकार मचा हुआ है. 

कहां से आएं गावों के इतने शव?

वहीं इन शवों को लेकर आशंका जताई जा रही है कि इन सभी गोवंश की मौत शहरी क्षेत्र में हुई है और फिर शवों को उठाकर जंगल में ठिकाने लगाया गया है. हालांकि सरकार ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है और न ही किसी समाजिक सगंठन की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है. 

गोवंश के शव को लेकर उठ रहें कई सवाल

इस बीच कई सवाल उठ रहा है कि आखिर जंगल में इतने शव आएं कहां से? और अचानक इनकी मौत कैसी हुई? साथ ही इस पर कई सवाल खड़े हो रहें है कि आखिर क्या कोई साजिश है? इन सभी सवाल पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

गांव के सरपंच ने कही ये बात

जिले के करैरा गाव पंचायत जुझाई के सीमा में फोरलेन हाइवे से महज 500 मीटर अंदर 5-6 स्थानों पर गायों के शव पड़े हैं. इस घटना पर पंचायत के सरपंच अरविंद लोधी ने कहा कि गांव वाले इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रहें है कि आखिर सैकड़ों की संख्या में अचानक गाय कहा से आई?

200 से अधिक गायों के पेट से पॉलीथीन भी निकल रहा है इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सभी गायों के शव शहरी क्षेत्र से किसी ने गाड़ियों में लाकर छोड़ दिया है. गांव से 50 किमी की दूरी पर उत्तर प्रदेश का झांसी महानगर की सीमा लगती है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

calender
18 February 2024, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो