Maharashtra Accident: औरंगाबाद-नासिक हाईवे पर सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत, CM शिंदे ने जताया दुख

Maharashtra Road Accident: औरंगाबाद के वैजापुर टोल के पास देर रात टेंपो और ट्रक में भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब एक बजे औरंगाबाद-नासिक हाईवे पर वैजापुर टोल प्लाजा के पास एक टेम्पो एक ट्रक की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य  लोग घायल हो गए है. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है. 

पुलिस के मुताबिक, टेंपो नासिक से तीर्थयात्रियों को औरंगाबाद के बाबा तीर्थ स्थल के दर्शन कराने के लिए गया था. पुलिन ने बताया कि ये हादसा उस दौरान हुआ जब टेंपो तीर्थ​यात्रियों के एक समूह को दर्शन कराने के बाद नासिक लौट रहा था. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है और 17 लोग घायल हुए है. पुलिस के अनुसार, घायल हुए लोगों का इलाज औरंगाबाद के वैली अस्पताल में चल रहा है. जबकि छह घायलों को वैजापुर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम शिंदे ने की मुआवजे की घोषणा 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है. उन्होंने अधिकारियों को इस घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं.

हादसे में टेंपो चालक भी घायल 

पुलिस ने मुताबिक, इस दुर्घटना में टेंपो चालक भी घायल हुआ है. पुलिस ने बताया कि रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक की टेंपो से आमने-सामने भिड़ंत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर घायलों को औरंगाबाद और वैजापुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया. घायलों में कुछ की हालात गंभीर बताई जा रही है. इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

calender
15 October 2023, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो