Maharashtra: मैं एनसीपी के साथ हूं और पार्टी के साथ रहूंगा, पार्टी छोड़ने की खबरों पर बोले अजित पवार

महाराष्ट्र की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है। एनसीपी नेता अजीत पवार के बीजेपी में जाने की अफवाहों का बाजार गर्म है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • एनसीपी छोड़ने की अफवाहों में काई सच्चाई नहीं हैः अजित पवार

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों का बाजार गर्म है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के वॉलपेपर से पार्टी का झंडा भी हटा दिया है। हालांकि, अजित पवार ने पार्टी छोड़ने की सभी खबरों को एक अफवाह बताया है। 

बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच मंगलवार को एनसीपी नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता अजित पवार ने कहा कि मेरे बारे में फैली अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि जो खबरें दिखाई जा रही उसमें कोई तथ्य नहीं है। अजित पवार ने यह भी कहा कि उन्होंने किसी विधायक का साइन नहीं लिया है। सभी एनसीपी में है और आगे भी रहेंगे। 

अजित पवार ने कहा कि "मैंने किसी विधायक के हस्ताक्षर नहीं लिए हैं। अब सभी अफवाहें बंद होनी चाहिए। मेरे बारे में फैली अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं एनसीपी के साथ हूं और पार्टी के साथ रहूंगा।" उन्होंने कहा कि कुछ विधायक अपने क्षेत्र की समस्या या अपने काम के लिए मिलने आते हैं। इसका यह मतलब यह नहीं की वो किसी और वजह से आए हैं।

इससे पहले मंगलवार को एनसीपी नेता अनिल पाटिल ने मुंबई में अजित पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अनिल पाटिल ने कहा कि "आज मैंने उस न्यूज के बारे में चर्चा की, जो दो-तीन दिन से चल रही थी। जो न्यूज में चल रहा है वैसा कहीं पर चर्चा नहीं हुआ है। तो इसे रोकना चाहिए क्योंकि आज तक कोई चर्चा दादा और किसी और की नहीं हुई है। हम अजित दादा के साथ हैं और आगे भी रहने वाले हैं और अजित दादा एनसीपी के साथ हैं।"

जान बूझकर फैलाई गई खबरें

बीजेपी में शामिल होने खबरों का खंडन करते हुए अजीत पवार ने कहा कि ऐसी खबरों से कार्यकर्ताओं के मन में भ्रम पैदा होता है। शरद पवार के नेतृत्व में हम सब साथ हैं। उन्होंने कहा कि मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए जानबूझकर ऐसी खबरों को फैलाया जाता है। शरद पवार ने कहा कि ऐसी खबरें असामयिक बारिश, मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए फैलाई जाती हैं। 

शरद पवार किया था खंडन 

अजित पवार बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक बयान जारी करते हुए ऐसी खबरों का खंडन किया था। शरद पवार ने कहा था कि कि अजित पवार चुनाव संबंधी कामों में व्यस्त हैं। यह सारी बातें सिर्फ खबरों में है।

calender
18 April 2023, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो