Modi Surname case: अधीर रंजन चौधरी ने ओम बिरला से मिलने का मांगा समय, 'राहुल को सदन में आने की अनुमति दें'

Modi Surname case: लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने 'मोदी सरनेम' टिप्पणी मामले में राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के संबंध में कल स्पीकर ओम बिरला से मिलने का समय मांगा है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

Modi Surname case: कांगेस के सुत्रों के अनुसार, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने 'मोदी सरनेम' टिप्पणी मामले में राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के संबंध में कल स्पीकर ओम बिरला से मिलने का समय मांगा है.

कांगेस ने राहुल गांधी को मोदी उपनाम की टिप्पणी से संबंधित मानहानि के मामले में उच्चतम न्यायालय से राहत मिलने के बाद शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से आग्रह किया कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष को सदम की बैठकक में शामिल होने की अनुमति दी जाए, साथ ही उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात के बाद चौधरी ने यह भी कहा कि उच्चतम न्यायालय से राहुल को राहत मिलना सच की जीत है.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा 'मोदी' उपनाम मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा कि "मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बधाई देना चाहता हूं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने सजा पर रोक लगा दी है. इस फैसले के बाद न्यायपालिका में लोगों का विश्वास और विश्वास बढ़ेगा. मुझे पूरा विश्वास है कि अंतिम फैसला राहुल गांधी के पक्ष में होगा और लोकतंत्र मजबूत होगा." 

Topics

calender
04 August 2023, 11:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो