Telangana Election: इमरान प्रतापगढ़ी ने शायराना अंदाज में चंद्रशेखर राव पर कसा तंज, बोले- तेलंगाना की यह पुकार बाय बाय..

Telangana Election: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं. इस बीच कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करते हुए KCR पर दिलचस्प अंदाज में निशाना साधा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Telangana Election 2024: जैसे-जैसे तेलंगाना में चुनाव नजदीक आ रहा है राजनीतिक पार्टियों के बीच चुनावी जंग तेज होती जा रही है. कांग्रेस और बीआरएस के बीच खूब बयान बाजी देखने मिल रही है. इस बीच कांग्रेस नेता और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर शायराना अंदाज में तंज कसा है.

दरअसल, कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने आज तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर शायराना अंदाज में निशाना साधते हुए कहा, "अब तो तेलंगाना की है यही पुकार, बाय बाय केसीआर-बाय बाय केसीआर, बंद करों अपने झूठ का व्यापार, बाय बाय केसीआर"

वहीं इमरान प्रतापगढ़ी के इस बयान को सुनने के बाद जनसभा में मौजूद सभी लोग शोर मचाने लगे और बाय बाय केसीआर के नारे लगाने लगे. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने भी तेलंगाना के निजामाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए केसीआर के परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

calender
25 November 2023, 08:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो