Accident in Etah: एटा में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 5 की मौत

Accident in Etah: एटा में देर रात एक कार नहर में गिर गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 4 लोग एक ही परिवार के थे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 5 की मौत

Accident in Etah: उत्तर प्रदेश के एटा में देर रात एक दर्दनाक हादसा पेश आया. जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 5 की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, एक ही परिवार के पांच लोगों से भरी तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी. हादसे में पांचों लोगों की मौत हो गई. हादसे की वजह गाड़ी की तेज़ रफ्तार बताई जा रही है. जहां हादसा हुआ है. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. परिवार वालों ने पुलिस पर भी लापरवाही का इल्ज़ाम लगाया है.

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के बेवर फीडर का मामला है. जहां बीती रात को यह हादसा हुआ. तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर नहर में जा गिरी. हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, कार सवार लोग बीमार महिला को डॉक्टर को दिखाने एटा जा रहे थे.

हादसे में 5 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक, कार में चाचा-चाची, भतीजा और उसकी पत्नी, भतीजे का दोस्त कुल 5 लोग सवार थे. सभी कार सवार लोग जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के अंडऊआ गॉंव के रहने वाले थे. कार सवार लोग बीमार महिला को डॉक्टर को दिखाने एटा जा रहे थे.

अस्पताल जाते समय हुआ हादसा

जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के गांव अंडआ निवासी नीरज की पत्नी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिसके लिए पास के गांव से कार को मंगाई, कार में एक परिवार के 4 लोग समेत एक कार ड्राइवर भी था. कार ऑन घाट से आगे निकलते ही खारजा नहर में कार गिर गई. भाई के फोन करने पर सभी के मोबाइल बंद आ रहे थे. उसके बाद परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू. कोई खबर नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई.

परिवार ने पुलिस पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया. सुबह 5 बजे कार नहर में पड़ी दिखाई दी. पास जाकर देखा तो 5 लोगों की मौत हो चुकी थी. सूचना पर पहुंची थाना कोतवाली देहात पुलिस ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 

calender
24 July 2023, 10:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो