IND VS PAK: जडेजा की गेंद से पाकिस्तान का बल्लेबाज हुआ घायल, तो KL राहुल ने जीता फैंस का दिल... देखें वीडियो

सलमान की नाक से खून बहने के दौरान भारतीय टीम के विकेट कीपर केएल राहुल ने उनके पास जाकर तुरंत खून रोकने का प्रयास किया. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • जडेजा की गेंद से पाकिस्तानी बल्लेबाज चोटिल
  • केएल राहुल ने दिखाई दरियादिली

Asia Cup 2023: भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में 356 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 128 रन ही बना पाई और 228 रनों से शिकस्त मिली. इस मैच में पाकिस्तानी पारी के दौरान 21वें ओवर में बल्लेबाजी कर रहे सलमान अली आगा, जडेजा की गेंद पर स्वीप शॉट मारने के प्रयास में चोटिल हो गए. सलमान के बल्ले से गेंद निकलकर सीधे उनकी नाक पर जाकर लगी और खून बहने लगा.

केएल राहुल ने खून रोकने का किया प्रयास 

सलमान की नाक से खून बहने के दौरान भारतीय टीम के विकेट कीपर केएल राहुल ने उनके पास जाकर तुरंत खून रोकने का प्रयास किया. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही राहुल ने अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत लिया. सलमान के चोट लगने के बाद तत्काल उनके फीजियो ने उनका जरूरी उपचार किया. जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो उन्होंने हेलमेट पहनकर अपनी बल्लेबाजी पूरी की. 

चोटिल होने के बाद बल्लेबाज नहीं कर पाए कुछ कमाल 

चोट लगने के बाद सलमान अली अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए. बता दें कि चोटिल बल्लेबाज को 23 रनों पर कुलदीप यादव ने अपना शिकार बना लिया. कुलदीप ने बल्लेबाज को LBW आउट किया और पवेलियन भेज दिया. बता दें कि सलमान की आंख के नीचे अब थोड़ी सी सूजन है. लेकिन दूसरी ओर पाकिस्तानी खिलाड़ी की तरफ जाकर ऐसी दरियादिली दिखाने का वह पल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

भारतीय टीम ने खड़ा किया विशाल स्कोर 

इस मैच में भारतीय टीम ने अपने बल्ले से कमाल दिखाया तो, दूसरी ओर गेंदबाजी भी लाजवाब रही. विराट कोहली और केएल राहुल की शतकीय पारी के बदौलत भारत 356 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर सका. जिसके सामने पाकिस्तानी खिलाड़ी उसके आसपास भी नहीं जा सके और 228 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

calender
12 September 2023, 07:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो