IND vs WI 2023: हार्दिक पांड्या पहुंचे वेस्टइंडीज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

IND vs WI 2023: वनडे सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं, और उन्होंने रूम की बॉलकनी से एक तस्वीर शेयर की है. आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि जहां हार्दिक का रूम हैं वो समुद्र किनारे हैं और उन्होंने वेस्टइंडीज पहुंचते ही फोटो शेयर की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI 2023: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. हालांकि टेस्ट सीरीज अपने अंत को आ गई और अब वनडे और टी20 सीरीज के खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और अन्य खिलाड़ी वहां पहुंच कर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि वनडे सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं, और उन्होंने रूम की बॉलकनी से एक तस्वीर शेयर की है. आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि जहां हार्दिक का रूम हैं वो समुद्र किनारे हैं और उन्होंने वेस्टइंडीज पहुंचते ही फोटो शेयर की है. इसके अलावा हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है कि, "घंटों की यात्रा के बाद पोस्ट किया है." इसके अलावा कई अन्य खिलाड़ी भी पहुंचकर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

वहीं हार्दिक पांड्या के अलावा भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ कुलदीप भी वनडे टीम का हिस्सा है और इसी के चलते वो वेस्टइंडीज पहुंचे हैं. कुलदीप ने कैप्शन में लिखा कि "सनी और भव्य बारबाडोस." वहीं पिछले कुछ समय पहले उमरान मलिक, सूर्यकुमार यादव और अन्य खिलाड़ियो ने पहुंचकर तस्वीरें शेयर की हैं.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम -

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), ईशान किशन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, मुकेश कुमार.

calender
22 July 2023, 11:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो