IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए आई बुरी खबर, ये दो स्टार खिलाड़ी मिस करेंगे शुरूआती मुकाबले

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण का रोमांच अब शुरू हो चुका है। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण का रोमांच अब शुरू हो चुका है। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस सीजन अपने नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के बिना मैदान पर उतरेगी और टीम की कमान पहले ही नीतीश राणा के हाथों में दी गई है।

इस सीजन में श्रेयस अय्यर एक भी मैच खेल पाएंगे या नहीं यह बड़ा सवाल है। बता दें कि कप्तान श्रेयस अय्यर के खेमे में ना होने की तकलीफ को झेल रही कोलकाता को एक और बड़ा झटका लगा है।

शाकिब अल हसन और लिटन दास अभी नहीं होंगे शामिल -

बता दें कि बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन और सलामी बल्लेबाज लिटन दास की सुविधा कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को अगले कुछ मुकाबले में नहीं मिल पाएगी। शाकिब अल हसन और लिटन दास को आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया है। इसका मतलब साफ है कि कमाल के फॉर्म में चल रहे यह दोनों खिलाड़ी IPL 2023 के अगले कुछ मुकाबलों में नजर नहीं आएंगे।

टेस्ट टीम में हुआ है सिलेक्शन -

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच एक मात्र टेस्ट मैच 4 अप्रैल से होना है। इसका साफ मतलब है कि 8 अप्रैल तक शाकिब अल हसन और लिटन दास बांग्लादेश में ही रहेंगे और उसके बाद ही वह इस IPL में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच पाएंगे। माना यह जा रहा था कि लिटन दास और शाकिब को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया जाएगा और वह पहले मुकाबले से ही कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए उपलब्ध रहेंगे।

कमाल की फॉर्म में चल रहे शाकिब अल हसन और लिटन दास -

आयरलैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में शाकिब अल हसन और लिटन दास का प्रदर्शन कमाल का रहा था। बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। वहीं शाकिब अल हसन ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। यही वजह है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को शाकिब अल हसन और लिटन दास दोनों खिलाड़ियों का बेसब्री से इंतजार है।

calender
01 April 2023, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो