चिता ज्ञानी चैरिटेबल ट्रस्ट ने 50 जिलों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, राष्ट्रपति समेत सीएम ने दी बधाई

50 Mega Health Camp In Odisha: उड़ीसा में चिता ज्ञानी चैरिटेबल ट्रस्ट ने 50 मेगा स्वास्थ्य शिविर का किया आयोजन. इस कार्यक्रम की थीम है कि वंचित पीड़ितों के घर पर उनके स्वास्थ्य देखभाल करना.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

50 Mega Health Camp In Odisha: उड़ीसा में चिता ज्ञानी चैरिटेबल ट्रस्ट ने 50 मेगा स्वास्थ्य शिविर का किया आयोजन. इस कार्यक्रम की थीम है कि वंचित पीड़ितों के घर पर उनके स्वास्थ्य देखभाल करना. ट्रस्ट की ओर से राज्य के 50 जिलों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम का एक ही मकसद है कि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करना. इस कार्यक्रम को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू समेत राज्य के मुख्यमंत्री ने भी शुभकामनाएं दी है. 

नवीन पटनायक ने दी बधाई

राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी ट्रस्ट को बाधाई देते हुए कहा कि, मुझे जानकार खुशी हो रही है कि चिट्टाग्यानी चैरिटेबल ट्रस्ट अपना 50वां स्वास्थ्य शिविर आयोजित कर रहा है और स्मृति में एक स्मारिका प्रकाशित कर रहा है. आगे उन्होंने कहा कि, स्वास्थ्य जागरुकता और स्वास्थ्य देखभाल हमारे समाज की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है और यह हमारे लिए समाजिक- आर्थिक विकास की ओर ले जाता है. 

क्या है चिता ज्ञानी चैरिटेबल ट्रस्ट?

उड़ीसा में इस प्रकार लोगों की बड़ी सख्यां है जो काफी दूर इलाके में रह रहें है और उनके पास दवाइयां नहीं पहुंच पाती है. ऐसा में इस ट्रस्ट का एक ही मकसद है कि उन गरीब और वंचित लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करना. यह ट्रस्ट सभी आधुनिक वैज्ञानिक उपकरणों के साथ लोगों के दरवाजे तक पहुंचकर निशुक्ल सेवा प्रदान कर सके.

calender
19 January 2024, 05:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो