वाराणसी से चुनाव हार गए थे PM मोदी....वायरल हो रहा यूपी BJP सदस्य का ये बयान

Viral Video: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के सदस्य उज्ज्वल कुमार ने मीडिया को दिए गए के इंटरव्यू  में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने ये स्वीकार किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में हुए आम चुनाव 2024 में वाराणसी सीट से हार गए थे.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: लोकसभा चुनाव को लेकर  उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के सदस्य उज्ज्वल कुमार ने मीडिया को दिए गए के इंटरव्यू  में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने ये स्वीकार किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में हुए आम चुनाव 2024 में वाराणसी सीट से हार गए थे. उन्होंने कहा कि कहा कि भारत के चुनाव आयोग ने पीएम मोदी के लिए वोटों की व्यवस्था की थी जब वह 4 जून को मतगणना के दौरान पीछे चल रहे थे. 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि शाम 4 बजे के बाद मतगणना धीमी हो गई और चुनाव आयोग ने शाम को संख्याओं का खुलासा करना बंद कर दिया, क्योंकि वे मोदी की सीट बचाने के लिए संख्याओं में हेराफेरी कर रहे थे. इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा वीडियो 

यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सोशल मीडिया पर सामने आया. इस बार के चुनाव में बीजेपी ने अपने दम पर सिर्फ 240 सीटें ही जीती हैं वहीं पूरे एनडीए गठबंधन ने  292 सीटें जीतीं और प्रमुख सहयोगी एन चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) और नीतीश कुमार की जेडी (यू), जिन्होंने क्रमशः आंध्र प्रदेश और बिहार में 16 और 12 सीटें जीतीं, और अन्य गठबंधन सहयोगियों के समर्थन से एनडीए ने आधे का आंकड़ा पार कर लिया.

 वीडियो पर आ रहे कमेंट्स 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @diwate35619 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वहीं 8 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चुका है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी सामने आ रहे हैं.

calender
11 June 2024, 06:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो