Vivo 11 अप्रैल को लॉन्च करेगा अपनी Vivo T2 5G सीरीज, फीचर्स देख हैरान हुए यूजर्स

Vivo 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे कंपनी अपनी इस सीरीज को पेश करेगी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Vivo Upcoming Smartphone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने लॉन्चच होने वाले दो नए समार्टफोन की वजह से चर्चा में बनी हुई है। वीवो अपने यजूर्स को बड़ा तोहफा देने वाला है। दरअसल 11 अप्रैल को वीवो अपनी नई सीरीज Vivo T2 5G को मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

आपको बता दें कि 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे कंपनी अपनी इस सीरीज को पेश करेगी। खास बात यह है कि कंपनी इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन को मार्केट में उतारेगी। इसमें Vivo T2 5G और Vivo T2x 5G फोन शामिल हैं। Vivo अपनी इस नई सीरीज की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है।

कंपनी ने बताया कि अगले हफ्ते हम अपनी नई टी सीरीज को लॉन्च करने वाले हैं। इससे जुड़ी जानकारी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इस फोन में फुल एचडी डिस्प्ले और 1300 नीट्स पीक की ब्राइटनेस दी गई है। साथ ही स्नैपड्रैगन SoC का यूज किया गया है।

Vivo T2 5G सीरीज की कीमत

मिली जानकारी के अनुसार वीवो की Vivo T2 5G सीरीज बहुत ही कम कीमत पर मार्केट में लॉन्च होगी। कंपनी ने लोगों के बजट को ध्यान में रखककर इसकी कीमत निर्धारित की है। खबरों माने तो इस सीरीज को 20 हजार से भी कम कीमत में पेश किया जाएगा।

वहीं इसमें 5G कनेक्टिविटी भी मिलेगी। साथ ही इसके लुक और डिजाइन की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस सीरीज को दो कलर ब्लू और गोल्डन कलर्स में लॉन्च किया जाएगा।

Vivo T2 5G सीरीज के स्पेसिफिकेशन

वीवो के इस सीरीज के दोनों फोन्स में Full HD+AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। दोनों फोन्स में 1300 निट्स पीक की ब्राइटनेस होने का अनुमान है। इसमें 360Hz के टच सैंपलिंग रेट दिया जा सकता है। Vivo T2 5G सीरीज में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC रहने का अनुमाह है। इसके अलावा कंपनी की इस सीरीज में धांसू कैमरा देखने को मिलेगा।

फोन्स में 64 एमपी का रियर प्राइमरी कैमरा हो सकता है। आपको बता दें कि Vivo T2 5G में 6जीजबी रैम और 128जीबी स्टोरेज व 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज हो सकता है। वहीं Vivo T2x 5G में 4GB RAM+128GB स्टोरेज, 6GB RAM+128GB स्टोरेज और 8GB RAM+128GB स्टोरेज हो सकता है।

calender
06 April 2023, 04:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो