X New Feature : X यूजर्स को बहुत जल्द मिलेगा WhatsApp जैसा फीचर, कंपनी ने दी जानकारी

X Video Calling Feature : एक्स प्लेटफॉर्म पर जल्द ही वीडियो कॉल करने की सुविधा मिलेगी. एक्स के नए फीचर के बारे में एक्स कॉर्प के सीईओ लिंडा याकारिनो ने जानकारी दी है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

X Update : एलन मस्क ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर का नाम बदलकर एक्स (X) कर दिया है. कंपनी यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए लगातार नए-नए फीचर्स को लॉन्च कर रही है. अब कंपनी ने जानकारी दी है कि प्लेटफॉर्म पर जल्द ही वीडियो कॉल करने की सुविधा मिलेगी. यानी वॉट्सऐप की तरह यूजर एक्स पर भी वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे. साथ ही अपने दोस्तों से बातें कर पाएंगे. एक्स वीडियो कॉलिंग फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको नंबर की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

एक्स वीडियो कॉलिंग फीचर

एलन मस्क एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को चीन के वीचैट की तरह बनाना चाहते हैं. यह लोगों को बातचीत के साथ पेमेंट सर्विस भी प्रदान करता है. एक्स के नए फीचर के बारे में एक्स कॉर्प के सीईओ लिंडा याकारिनो ने जानकारी दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात शेयर की. वहीं एक्स की डिजाइनर Andrea Conway ने एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने हाल ही में एक्स पर किसी को कॉल की. ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी इस वीडियो कॉलिंग फीचर पर काम कर रही है. यह फीचर वॉट्सऐप कॉल की तरह दिखाई देगा.

अन्य फीचर पर चल रहा काम

Andrea Conway ने कुछ समय पहले कहा था कि कंपनी एक फीचर पर काम कर रही है जो लोगों को दूसरे के प्रोफाइल पर पोस्ट को शॉर्टलिस्ट करनी की सुविधा देगा. जल्द ही कंपनी इन फीचर्स को सभी के लिए रोलआउट कर सकती है. आपको बता दें कि बीते सप्ताह एक्स की ओर से ऐलान किया गया था कि एक्स प्रीमियम यूजर्स को अपने अकाउंट से ब्लू टिक हाइड कर सकते हैं.

calender
11 August 2023, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो