5 स्टार होटल ने दिया अजीब ऑफर, हनीमून पर वहां रुके और होने लगी बारिश तो मिलेगी फ्री सेवा, हो गए ना हैरान

Viral News: एक ऐसा होटल जो 5 स्टार होने के बावजूद भी आपका किराया माफ कर रहा है, मगर होटल वालों की एक शर्त है जिसे मानने के बाद ही आपको इसका आनंद मिल पाएगा.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • आप घूमने या हनीमून के लिए गए हैं, तो आपको एक रात का किराया माफ हो जाएगा.
  • होटल में ठहरे और इस दरमियान बारिश होने लगी, तो सारा किराया वापस कर देंगे.

Viral News: अगर आप भी घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो क्या आपके मन में सिंगापुर या मलेशिया आ रहा है.  सिंगापुर में हनीमून पर जाना हर किसी की पहली पसंद होती है. मगर सोचिए कोई 5 स्टार होटल मिल जाए और क‍िराया न ले तो कितना मजा आएगा. दरअसल सिंगापुर में एक ऐसा होटल है, जिसका नाम है होटल इंटरकांटिनेंटल सिंगापुर. इस होटल ने एक अजीब ऑफर रखा है.

इस होटल में अगर आप घूमने या हनीमून के लिए गए हैं, तो आपको एक रात का किराया माफ हो जाएगा. मगर इसके लिए आपके सामने एक शर्त रखा जाएगा. तो चलिए विस्तार से इस खबर के बारे में जानते हैं.

होलट ने दिया विशेष ऑफर

होटल का ऑफर है कि, अगर आप इस होटल में ठहरे और इस दरमियान बारिश होने लगी, तो आपको होटल वाले सारा किराया वापस कर देंगे. मगर इसके लिए भी एक शर्त है, ये ऑफर वाउचर के रूप में होगा और उनके सुइट्स में ठहरने वाले लोगों के ल‍िए ही यह उपलब्ध होगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस होटल में एक रात रुकने का किराया 52 हजार रुपए है.

आपको जाना होगा सिंगापुर

सिंगापुर होटल के एमडी एंड्रियास क्रेमर का कहना है कि, मैं अपने मित्रों के साथ लग्जरी यात्रा कैसी होनी चाहिए इसपर विचार कर रहा था. जब मौसम जबरदस्‍त हो और पैसा भी न देना पड़े. यहीं से मुझे ये आइड‍िया आया. मैंने सोचा, क्यों न अपने कस्‍टमर्स को यह ऑफर दिया जाए. तभी हमने रेन रेसिस्टेंट ब्लिस लॉन्च किया.

बारिश होने का समय

होटल वाले ने इस ऑफर को देने से पहले बताया कि, बारिश होने का समय सुबह बजे से शाम 7 बजे के मध्य होना चाहिए. इसके साथ ही बारिश 120 मिनट तक लगातार होगी तो आपको स्पेशल ऑफर देकर भेजा जाएगा. आपको बता दें कि, सिंगापुर में साल में 175 दिन बारिश होते रहती है. 

calender
05 March 2024, 07:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो