viral video: पेट्रोल हुआ महंगा,तो युवक ने लिया भैंस का सहारा,देखते लोग रहे गए दंग...

viral video:सोशल मिडिया पर एक युवक का विडियो जमकर वायरल हो रहा है.जिसमें युवक महंगे पेट्रोल होने की वजह से भैंस की सवारी करते नजर आ रहा है. युवक ने केपशन में लिखा पेट्रोल महंगा हुआ तो मैंने उसे उसकी औकात दिखा दी.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

viral video:देश में पेट्रोल को लेकर लोग अकसर परेशान रहते हैं.  पेट्रोल के दामों अक्सर बदलते रहते हैं.बढ़ती मंहगाई में आम जनता को कई दिक्कतों को सामना करना पड़ता है. ऐसे में एक युवक ने एक अनोखा तरीका निकाला जो की सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है.वाायरल वीडियो में युवक भैंस के ऊपर सवार होकर सड़क पर उतर आया जिसको देखकर सड़क पर चल रहे लोग देखते हैरान हो गए. वायरल वीडियो जब सोशल मिडिया पर तेजी से फैलने लगी. जिसको लोगो ने खूब पसंद किया. लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बता दें, सोशल मीडिया इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.वहीं,कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है.वीडियो के वायरल होने पर लोगो ने कई तरह के कंमेट किए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  Bull Rider नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसके साथ ही यूजर ने वीडियो पर कैप्शन लिखा है- पेट्रोल महंगा हुआ तो मैंने उसे उसकी औकात दिखा दी. 

viral video पर लोगों के रिएक्शन 
Bull Rider नाम के यूजर ने जब सोशल मीडिया पर शेयर किया. उसके बाद से ही वीडियो में कई सारे लाईक और रिएक्शन आने लगे. किसी ने लिखा की यही देखने के लिए रिर्चाज करवाता हूं तो किसी ने लिखा पैट्रोल से ज़्यादा इसमें खर्चा होता होगा.

calender
28 November 2023, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो