Alia Bhatt : मुकेश अंबानी खरीदेंगे आलिया भट्ट की कंपनी, 350 करोड़ रुपये की होगी डील

Ed-a-Mamma : मुकेश अंबानी अभिनेत्री आलिया भट्ट की एक कंपनी एड-ए-मम्मा को खरीदने वाले हैं. अनुमान है कि आने वाले 7 से 10 दिन में यह करोड़ों की डील हो सकती है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Ed-a-Mamma : भारत के अरबपति मुकेश अंबानी लगातार अपने बिजनेस का विस्तार कर रहे हैं. अब जल्दी ही वह बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की एक कंपनी को खरीदने वाले हैं. जानकारी के अनुसार मुकेश अंबानी एक्ट्रेस की एड-ए-मम्मा को खरीद सकते है. इसके लिए बातचीत हो रही है और अनुमान है कि यह डील 300 से 350 करोड़ रुपये की हो सकती है. इस डील से रिलायंस रिटेल में चाइल्ड अपैरल पोर्टफोलियो में बढ़ोरी होगी. रिलायंस ब्रांड, रिलायंस रिटेल वेंचर्स की पार्टनर कंपनी है. यह रिटेल बिजनेस की होल्डिंग कंपनी है.

जल्द हो सकती है डील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस और एड-ए-मम्मा के बीच समझौते पर फाइनल बातचीच हो रही है. अनुमान है कि आने वाले 7 से 10 दिन में यह करोड़ों की डील हो सकती है. आलिया की इस कंपनी की शुरुआत तीन साल पहले हुई थी. एक्ट्रेस ने पिछले साल अक्टूबर में कहा था कि मैं बच्चों की कैटेगरी में और अधिक विस्तार करना चाहूंगी.

उन्होंने आगे कहा कि मैं परिवार की देखभाल के एरिया में और उसके आसपास और ज्यादा सीरीज जोड़ना चाहती हूं. आपको बता दें कि आलिया का यह ब्रांड लाइफस्टाइल और शॉपर्स स्टॉप, AJI, Myntra, Amazon और Tata CLIQ जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपना बिजनेस करता है.

रिटेल बिजनेस में बढ़ रही रिलायंस

रिलायंस कंपनी रिटेल सेक्टर में अपने बिजनेस को आगे ले जाने पर ध्यान दे रही है. मुकेश अंबानी लगातार नई कंपनियों को अपने ग्रुप में शामिल कर रहे हैं. थोड़े समय पहले उन्होंने लोटस चॉकलेट कंपनी खरीदा था. अब वह किड्स वियर कैटेरी में भी अपनी मौजूदगी को बढ़ रहे हैं. इसी को देखते हुए ही उन्होंने एड-मम्मा को खरीदने का प्लान बना रही है. इस डील से कंपनी को काफी मुनाफा होगा.

calender
17 July 2023, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो