BIG BOSS 17: बिग बॉस के घर में हुई नए सदस्य की एंट्री, जानिए कौन है मुनव्वर फारुकी?

BIG BOSS 17: कलर्स चैनल का सबसे फेमस शो बिग बोस जिसके 17वें सीजन को लेकर लोगों के बीच अभी से उत्सुकता बनी हुई है. कुछ ही घंटों बाद इसका ग्रांड प्रीमियर होने वाला है और सलमान एक बार फिर होस्ट के रूप में धमाका करत हुए दिखाई देंगे.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • बिग बॉस के घर में हुई नए सदस्य की एंट्री
  • पक्की हुई मुनव्वर फारुकी की एंट्री

BIG BOSS 17: कलर्स चैनल का सबसे फेमस शो बिग बोस जिसके 17वें सीजन को लेकर लोगों के बीच अभी से उत्सुकता बनी हुई है. कुछ ही घंटों बाद इसका ग्रांड प्रीमियर होने वाला है और सलमान एक बार फिर होस्ट के रूप में धमाका करत हुए दिखाई देंगे. लोगों के बीच इस बात की काफी चर्चा है कि इस बार शो में कौन किससे उलझता हुआ नजर आएगा. वहीं कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. बता दें कि अभिनेता सलमान की एक ऐसे कंटेस्टेंट के साथ तस्वीर सामने आई है जिसका नाम सुनते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. 

बिग बॉस में पक्की हुई मुनव्वर फारुकी की एंट्री

बिगबॉस 17 के लिए जिस नाम को लेकर फैंस के बीच चर्चा थी और इंतजार था आखिरकार उसके नाम पर मुहर लग गई है. बता दें कि शो में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की एंट्री पक्की हो गई है. सोशल मीडिया पर सलमान खान और  मुनव्वर फारुकी की तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में  मुनव्वर का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन साइड से पता चल रहा की सलमान मुनव्वर से बात कर रहे हैं. बिग बॉस 17' में जाने को लेकर मुनव्वर फारुकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड भी कर रहे थे. 

इस विवाद के चलते सुर्खियों में आए मुनव्वर
  
मुनव्वर फारुकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. मुनव्वर ने शो 'लॉक अप' में अपनी बातों से कंगना और फैंस का दिल जीत लिया था. वह इस शो के विनर रहे, जिसके बाद उन्हें कई और शो के भी ऑफर आने लगे, वे मुनव्वर म्युजिक वीडियोज के लिए गाते हैं और उन्हें फीचर भी करते हैं.

मुनव्वर का नाम पहली बार तब चर्चा में आया, जब उन्होंने कथित तौर पर भगवान राम और माता सीता के नाम पर अभद्र टिप्पणी की थी. यही नहीं, बल्कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के नाम पर भी मजाक किया था. मुनव्वर को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी.  हालांकि, बाद में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें रिहा कर दिया था. मगर जेल से छूटने के बाद मुनव्वर के 12 शो कैंसिल हो गए थे.

calender
15 October 2023, 01:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो