Amit Shah Bihar Visit: जानिए किस रणनीति के साथ बिहार के दौरे पर आ रहे अमित शाह

Amit Shah Bihar Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के लखीसराय के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे, वह आज अपनी यात्रा के दौरान अशोकधाम मंदिर जाएंगे और एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • अमित शाह आज बिहार के लखीसराय के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे

Amit Shah Bihar Visit: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के लखीसराय के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे बिहार के लखीसराय के गांधी मैदान में भाजपा  के नौ साल पूरे होने पर बेमिसाल अभियान के तहत मोदी सरकार की नौ साल की उपल्धियां गिनाएंगे। साथ वह आज अपनी यात्रा के दौरान अशोकधाम मंदिर जाएंगे और एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

सम्राट चौधरी ने बताया

बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पीटीआई को बताया, " माननीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार की दोपहर पटना पहुंचेंगे और हेलीकॉप्टर से लखीसराय के लिए रवाना होंगे. यहां एक रैली को संबोधित करने से पहले वह भगवान शिव और देवी पार्वती को समर्पित प्रसिद्ध मंदिर अशोक धाम में पूजा-अर्चना करेंगे.’’ उन्होंने बिहार के लोगों विशेष रूप से मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से शाह की इस रैली में पहुंचने का आह्वान किया है जहां उनके द्वारा प्रधानमंत्री मोदी ने नेतृत्व में देश में हुई प्रगति के बारे में बताए जाने की संभावना है.

calender
29 June 2023, 09:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो