Bilaspur Accident: PM मोदी की रैली में जा रही बस हादसे का शिकार 2 की मौत, कई घायल

Bilaspur Accident: पीएम मोदी की सभा से पहले छत्तीसगढ़ के बिलासपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया. पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास हाईवे में खड़े ट्रेलर से जा टकराई.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bilaspur Accident: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में करोड़ों की सौगात देने आ रहे है. उनके संबोधन को सुनने के लिए पूरे राज्य के कई कार्यकर्ता रायपुर के लिए निकले थे. इस दौरान बिलासपुर हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें सूरजपूर जिले से निकली भाजपा कार्यकर्ताओं से भरी बस बिलासपुर के रतनपुर से दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं कुछ लोगों को गंभीर चोटे आई है. घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. शिवनंदपुर मंडल के भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे थे. 

इस सड़क हादसे के बाद चारों और हड़कंप मच गया. पीछे आ रहे एक अन्य बस के कार्यकर्ताओं ने घायलों की सहायता की. साथ ही घटना की जानकारी अधिकारियों को दी गई. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. जवानों ने घायलों को तत्काल रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य भेजा. यहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर शव भेज दिया. वहीं अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार कर सिम्स रेफर किया. 

calender
07 July 2023, 09:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो