Jharkhand News: झारखंड में सरकार पर सस्पेंस बरकरार, जल्द ही फैसला लेंगे राज्यपाल- चंपई सोरेन

Jharkhand News: विधायक चंपई सोरेन सहित पांच विधायकों ने राजभवन में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात कर सरकार बनाने का दोबारा दावा प्रस्तुत किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Jharkhand News: विधायक चंपई सोरेन सहित पांच विधायकों ने राजभवन में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात कर सरकार बनाने का दोबारा दावा प्रस्तुत किया है. उन्होंने कहा कि लगभग 20 से 22 घंटे में भी सरकार के गठन को लेकर राज्यपाल द्वारा निर्णय नहीं लिए जाने से राज्य में  असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई है. 

सभी विधायक हैदराबाद जाने के लिए रांची एयरपोर्ट रवाना

झामुमो विधायक दल के नेता चंपई सोरेन और झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायक रांची हवाईअड्डे पहुंचे. JMM विधायक दल के नेता चंपई सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "हमने राज्यपाल से मांग की है कि नई सरकार के गठन की प्रक्रिया जल्द शुरू हो."

हमारे पास सरकार बनाने के लिए पर्याप्त विधायक: राजेश ठाकुर

झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने ANI से बात करते हुए कहा कि, "हम एयरपोर्ट जा रहे हैं. आप जानते हैं कि वे किस तरह के लोग हैं, वे कभी भी कुछ भी कर सकते हैं. कुल 43 विधायक जा रहे हैं."

 झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि "यहां नजर रखने के लिए 3-4 विधायक रांची में रहेंगे. हमारे पास सरकार बनाने के लिए पर्याप्त संख्या है...सभी 43 विधायक एक साथ हैं, हमें पूरा भरोसा है...हम बनाएंगे'' जब तक राज्यपाल हमें सरकार बनाने के लिए नहीं बुलाते, तब तक मिलते रहिए...''
 

calender
01 February 2024, 08:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो