Asia Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ACC अध्यक्ष पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'जय शाह ने हमारे पूरे प्लान पर पानी फेर दिया'

Asia Cup 2023 Schedule: एशिया कप 2023 के आधिकारिक शेड्यूल और ट्रॉफी अनावरण को लेकर पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लाहौर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें PCB के अध्यक्ष जका अशरफ के अलावा पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी भी पहुंचे थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asia Cup 2023 Schedule: 30 अगस्त से शुरू होने वाले आगामी एशिया कप के शेड्यूल की आधिकारिक घोषणा 19 जुलाई को कर दी गई है. अब PCB (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) ने BCCI सचिव और ACC (एशियाई क्रिकेट परिषद) के अध्यक्ष जय शाह द्वारा शेड्यूल की घोषणा उनके आधिकारिक कार्यक्रम से पहले किए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

बता दें कि एशिया कप 2023 के आधिकारिक शेड्यूल और ट्रॉफी अनावरण को लेकर पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लाहौर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें PCB के अध्यक्ष जका अशरफ के अलावा पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी भी पहुंचे थे. इस कार्यक्रम के लगभग आधा घंटे पहले ACC अध्यक्ष जय शाह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर पूरे कार्यक्रम की घोषणा कर दी.

पीसीबी के एक सूत्र ने एक समाचार एजेंसी को दिए अपने बयान में कहा कि PCB ने ACC को पहले ही लाहौर में शेड्यूल घोषणा को लेकर होने वाले आधिकारिक कार्यक्रम की जानकारी दे दी थी. लेकिन पाकिस्तान के समयानुसार 7:15 पर होने वाले शेड्यूल की घोषणा से आधा घंटा पहले ही जय शाह ने ट्वीट कर पूरा शेड्यूल घोषित कर दिया. इससे PCB के पूरे कार्यक्रम का कोई महत्व ही नहीं रह गया. इसको लेकर हमने ACC से अपनी नाराजगी को भी जाहिर किया है. इसको लेकर ACC ने ऐसा गलतफहमी के कारण होना बताया.

2 सितंबर को होगा भारत और पाकिस्तान महामुकाबला -

एशिया कप 2023 के आधिकारिक शेड्यूल की घोषणा होने के बाद अब भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर होने वाले मुकाबले का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी काफी बेसब्री के साथ कर रहे हैं. एशिया कप में भारत और पकिस्तान के बीच 3 बार भिड़ंत होने की उम्मीद जताई जा रही है, जिसमें ग्रुप मुकाबले के अलावा सुपर-4 और यदि दोनों टीमें फाइनल में पहुंचती है, तब मुकाबला देखने को मिल सकता है.

calender
22 July 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो